Army of the Dead : ऐसे हुई थी हुमा कुरैशी की हॉलीवुड निर्देशक ज़ैक स्नाइडर के साथ पहली मुलाकात

0
153
Army of the dead Huma Qureshi
मुंबई। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपनी  हॉलीवुड फिल्म आर्मी ऑफ द डेड (Army of the Dead) के निर्देशक जैक स्नाइडर से हुई पहली मुलाकात की यादें उजागर कर बताया कि, ‛उन्होंने एक सफेद शर्ट पहन रखी थी और उनका कैमरा चालू था और मैं सोच रही थी कि अब यह सफेद शर्ट गंदा होने वाला है। इस तरह हुमा कुरैशी को अपने हॉलीवुड डेब्यू निर्देशक ज़ैक स्नाइडर याद हैं। आर्मी ऑफ द डेड (Army of the Dead) की महिलाओं पर आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम ‛जस्टिस कॉन स्पॉटलाइट’ में उन्होंने फिल्म के शूटिंग के दरम्यान के अपने कुछ अनुभव साझा किए।   

जैक की एक फिल्म को नहीं देख पाई थी पूरी
 इस मजेदार सत्र में आर्मी ऑफ़ द डेड की महिला स्टारकास्ट ने ज़ैक स्नाइडर और  जॉम्बीज़ की दुनिया के साथ काम करने के अनुभव पर चर्चा की थी। हुमा जो ज़ैक स्नाइडर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं, उन्होंने भी पहली बार उनसे मिलने के अपने अनुभव और उत्साह को साझा किया। बचपन से ही हुमा ज़ैक स्नाइडर की फ़िल्मों से  काफ़ी खौफ़ खाती रही हैं। वह यादें ताज़ा करते हुए कहती है की जैक की एक फिल्म देखने के बाद तो वह सदमे में थिएटर छोड़ आई थी। 

21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी Movie
 यह हुमा के लिए तो  एक सपना सच होने जैसा था जब अमेरिका (America) में  किसी अन्य काम के लिए ऑडिशन देने के बाद जैक जैसे लीजेंड  के साथ काम करने का प्रस्ताव मिला। ज़ैक स्नाइडर की आर्मी ऑफ़ द डेड का ट्रेलर 13 अप्रैल को रिलीज़ हुआ। फ़िल्म में डेव ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमरी हार्डविक और एना डी ला रेगुएरा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह हुमा कुरैशी के हॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। आर्मी ऑफ़ द डेड 21 मई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होगी।