बिना अनुमति Director ने अनाउंस कर दी अनियन की Remake, रणवीर की हो गई किरकिरी

0
668
Ranveer Singh and Shankar
iconic director Shankar and Bollywood superstar Ranveer Singh - come together

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म निर्देशक (Director) बुधवार अपने बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान किया था। इससे रणवीर सिंह के फैन्स खुशी से फूले नहीं समाए थे। वे तब से लगातार सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे। लेकिन, अब उनकी यह खुशी ज्यादा देर नहीं टिकी। दरअसल, डायरेक्टर (Director) शंकर पर आरोप है कि उन्होंने ‛अनियन’ बनाने से पहले अनुमति नहीं ली है। इससे खफा निर्माता वी रविचंद्रन ने शंकर को लीगल नोटिस भेजा है।

जिसमें उन्होंने पूछा है कि वे किस आधार पर फिल्म अनियन का रिमेक रणवीर सिंह के साथ बना रहे हैं। इसके बाद निर्माता ने एक प्रेस नोट जारी कर शंकर पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए है। बहरहाल, इस विवाद से रणवीर सिंह की इमेज को तगड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर उनके विरोधी लगातार उन पर सवाल खड़े करते दिखाई दे रहे हैं।

बहरहाल, इससे पहले सामने आई जानकारी में बताया गया था कि भारतीय सिनेमा की दो बड़ी सिनेमाई ताकतें निर्देशक शंकर और बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए साथ आए है। यह जोड़ी पैन इंडिया की बड़ी फिल्म के लिए कदमताल करती दिखाई देने वाली है। इस प्रोजेक्ट को  ब्लॉक बस्टर फिल्म अन्नियन (Anniyan) का आधिकारिक हिन्दी रूपांतरण बताया गया था।

साथ ही यह भी कहा गया था कि इनके (निर्देशक शंकर और Ranveer Singh) एक साथ आने में अनुभवी फिल्म निर्माता डॉ. जयंती लाल गढ़ा (पेन स्टूडियो) के प्रयासों से संभव हो सका है। इस फिल्म की सामने आई जानकारी को अधिकृत तौर पर बताया गया था जिसके मुताबिक इस पैन इंडियन एंटरटेनर की फिल्म को 2022 के मध्य में फ्लोर पर ले जाने की कोशिश की जाएगी। यह गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित होगी और फिल्म का संगीत सारेगामा पर उपलब्ध कराया जाएगा। बहरहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि यह लड़ाई कितनी आगे जाएगी।