Kangana Ranaut ने लिखा कि, ‛मेरे कब्जे के कायनात है, मैं हूँ आपके इख्तियार में’

0
246
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जुदा अंदाज ने सोमवार को उनके फैंस को चौंका दिया। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर 2 पोस्ट में 6 खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरसअल, आमतौर पर सीधे और सपाट अंदाज में अपनी बात रखने वाली कंगना ने अब अपने दिल की बात कहने के लिए फना फाजली की शायरियों का सहारा लिया है। उन्होंने (Kangana Ranaut) पर 2 पोस्ट शेयर की है। जिसमें पहली पोस्ट में 3 तस्वीर शेयर कर वह लिखती है कि ‛वो मज़ा कहाँ वस्ल-ए-यार में लुत्फ़ जो मिला इंतज़ार में। फ़िक्र-ए-आशियाँ, हर खिज़ा में की आशियाँ जला हर बाहर में।’ इसके बाद उन्होंने 3 अन्य तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‛मेरे कब्जे में कायनात है। मैं हूं आपके इख्तियार में, वो मज़ा कहां वस्ले-ए-यार में। लुत्फ़ जो मिला इंतज़ार में।’

उनकी इन दोनों पोस्ट उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही हैं। ऐसे ही एक यूजर्स अनूप शर्मा ने लिखा है कि कंगना एक सुंदर शब्द आपकी शैली आपकी अभिव्यक्ति को शानदार बना देती है। आपकी सुंदरता शानदार लाजवाब है। आप कई गुणों की धनी होने की वजह से बहुत खूबसूरत लगती है। इसी तरह एक अन्य यूजर्स ने लिखा है कि कंगना जी आपकी अभिनय क्षमता आपको इंडस्ट्री की शान रही दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला, जीनत अमान, मीना कुमारी के समक्ष खड़ा करता है। आपकी खूबसूरती इसमें और इजाफा करती है।

बहरहाल, आपको बता दें कि अभिनेत्री ने बीते साल कोरोना पेंडेमिक के बाद पाबंदियां खत्म हुई तो दिसंबर में ‘थलाइवी’ के साथ शुरूआत की और फिर उन्होंने ‘धाकड़’ पर काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने तेजस पर काम शुरू कर दिया था। हाल ही में खबर आई थी कि वह दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद उनका लखनऊ का शेड्यूल है। हालांकि, इस बीच फिर कोरोना पाबंदियां शुरू हो गई।