Super Dancer Chapter 4 के सुपर 13 कंटेस्टेंट की तलाश हुई पूरी, शानदार होगा प्रीमियर एपिसोड

0
155
Super Dancer Chapter 4
Super Dancer Chapter 4 shilpa shetty

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के डांस रियलिटी शो ‛सुपर डांसर-चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4 ) ने अपने सीज़न के ‛सुपर 13’ प्रतियोगियों को ढूंढ लिया है। अब सभी प्रतियोगियों और कोरियोग्राफर को आगे बढ़ते हुए ‘नचपन का तोहार’ मनाते हुए देखा जाएगा। इस वीकेंड एसडी 4 (SD4) अपने भव्य प्रीमियर एपिसोड का प्रदर्शन करेगा। प्रतियोगी और कोरियोग्राफर पहली बार एक साथ प्रदर्शन करेंगे जो अपने प्रदर्शन के भव्य होने का वादा करता है। इन परफॉर्म के बीच मुंबई के प्रतियोगी अनीश तातिकोटा और कोरियोग्राफर आकाश शेट्टी ने  रेस 2 से ‛अल्लाह दुहाई है’ रीमिक्स ट्रैक पर अपना लाजवाब परफॉर्म किया था। उनके शानदार अभिनय को देखते हुए Super Dancer Chapter 4 के जज अनुराग बसु ने कहा, ‛क्या पॉवर है यार? आउटस्टैंडिंग स्वैग है।’ जब आकाश ने खुद का परिचय आकाश शेट्टी (Aakash Shetty) के रूप में दिया तो उसी पल जज शिल्पा शेट्टी ने उनका सरनेम सुना और मजाकिया अंदाज में उन्होंने हंसते हुए कहा कि, ‛ये शो का नाम सुपर डांसर से ‛सुपर शेट्टी’ रखा जाना चाहिए।’

इसके बाद में अनुराग बसु (Anurag Basu) ने आकाश से अनीश के बारे में बात की। तब आकाश ने कहा, ‛मैं अनीश को उसकी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, उसकी वजह से मैं यहां हूं। मैं उसे अपना छोटा भाई मानता हूं। मैं उससे ज्यादा घबराया हुआ था क्योंकि वह पहले भी आप सभी के सामने दो बार प्रदर्शन कर चुका है और यह मेरे लिए पहली बार था। कंटेस्टेंट अनीश ने आगे बताया कि उन्हें ऊंचाईयों से डर लगता  है और फिर भी वह अपने मेंटर आकाश के प्रोत्साहन और समर्थन के कारण अपने डांस एक्ट में फ्लिप और ट्रिक्स करने में कामयाब रहा।

सभी जजों से अद्भुत टिप्पणियां प्राप्त करने के बाद होस्ट ऋत्विक ने अनीश के फैंस को एक वीडियो कॉल किया। जो कोई और नहीं उसी का बड़ा भाई था। इसके बाद अनीश और उनके भाई ने अपने कई रहस्यों का खुलासा किया और कुछ ही समय में वे अतीत की शानदार यादों में खो गए। जिसे देखते हुए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी अपनी छोटी बहन शमिता (Shamita Shetty) के साथ अनुभव को साझा किया है।

शिल्पा ने कहा, ‛शमिता और मैं बहुत ज्यादा लड़ाई किया करते थे, शायद उम्र के फासले के कारण। एक बच्चे के रूप में, एक भी ऐसी चीज नहीं थी जो शायद मैं शमिता पर फेंकने के लिए इस्तेमाल नहीं करती थी। मेरे पिता और मां दोनों काम करते थे। इसलिए एक समय था जब मेरी माँ ने मुझे मेरी नानी के घर भेजा तो उन तीन महीनों में मैंने शमिता को बहुत याद किया। मुझे लगता है कि इस शो के कारण अनीश और उसका भाई एक-दूसरे को याद करने लगेंगे। कहते हैं दूरी दिलों को मजबूत बनाती है।’ इसके बाद जज अनुराग बसु ने भी अपने भाई अभिषेक के साथ अपने बचपन की यादों को साझा किया।

बहरहाल, आपको बता दें कि यह भव्य प्रीमियर सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4 ) हर शनिवार और रविवार को  रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।