Aanand L Rai ने मुंबई में खरीदा 25 करोड़ का बंगला

0
146
Aanand L Rai
Aanand L Rai

मुंबई | निर्देशक और निर्माता Aanand L Rai ने हाल ही में मुंबई में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा, जहां सनी लियोनी का भी एक घर है। राय को तनु वेड्स मनु, ज़ीरो और रांझणा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

आानंद एल राय ने अपनी पत्नी योगिता के साथ मिलकर 25.3 करोड़ रु में यह घर खरीदा। खबर है कि घर 5,761 वर्ग फुट का है,और इसमें 5 पांच मैकेनाइज्ड कार पार्किंग स्लॉट भी है। 75.9 लाख रु रुपये के स्टांप शुल्क के साथ 8 मार्च को घर रजिस्टर किया गया था। ।कथित तौर पर, परियोजना निर्माणाधीन है और इसमें कुल 34 अपार्टमेंट हैं।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Bhediya का अरुणाचल प्रदेश शेड्यूल हुआ पूरा,भावुक हुई कृति

वर्क फ्रंट पर, राय ने हाल ही में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष अभिनीत अपनी अगली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग को पूरा किया। यह फिल्म 6 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है।

इस बीच खबर है कि पांच बार विश्व चैंपियन,रह चुके विश्वनाथ जो 51 साल के हो गए, ने उन पर बनने वाली एक बायोपिक के लिए हाँ कह दिया। सनडियल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जाने वाली फिल्म का निर्देशन Aanand L Rai द्वारा किया जाएगा, जो पहले ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह अनुराग कश्यप की ‘मुक्काबाज़’ के निर्माताओं में से एक थे, जो खेल के ऊपर एक बहुत ही अच्छी फिल्म थी।

अतीत में, विश्वनाथन आनंद के पास, उन पर बनने वाली बायोपिक के लिए कई प्रस्ताव आए, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इस बार, चीजें बस सही तरह से हुई और आनंद ने हाँ कह दिया। यह हाल ही में हुआ बायोपिक को अभी भी फाइनल रूप दिया जा रहा है और आने वाले दिनों में कलाकारों और क्रू को फाइनल किया जाएगा | एक सूत्र ने खुलासा किया कि ” प्रोडक्शन टीम जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करेगी और बायोपिक पर अधिक विवरण देगी| “

आनंद अब भारतीय स्पोर्टिंग आइकॉन के उस चुनिंदा ग्रुप में शामिल हो गए हैं, जिन पर अतीत में बायोपिक्स बनाई गई हैं। कुछ प्रमुख नामों में महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, मिल्खा सिंह और मैरी कॉम शामिल हैं। साइना नेहवाल, अभिनव बिंद्रा और पीवी सिंधु की खेल यात्राओं पर भी फिल्मों में बन रही हैं|