Bollywood Celebrity कोरोना से लड़ने ऐसे आए आगे, किसी ने की अपील, तो कोई दे रहा आर्थिक मदद

0
100

मुंबई। देश में कोरोना दूसरी लहर कहर बनकर टूट रही है। हर दिन लाखों की संख्या में मरीज संक्रमित हो रहे हैं। हजार से ज्यादा मरीज जान गंवा रहे है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) न केवल उनकी मदद के लिए आगे आ रहे बल्कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों को इस मुश्किल वक़्त में हौंसला नहीं हारने की अपील कर रहे हैं। Bollywood Celebrity लगातार कह रहे हैं कि यह मुश्किल वक़्त कुछ ही दिनों का है। जल्द हालात पहले की तरह हो जाएंगे।

अपने अंदर की संवेदनाओं को जिंदा रखें: पंकज त्रिपाठी
अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि, ‛जितना संभव हो जिम्मेदार बनें, सावधानी बरतें। मुश्किल वक़्त में अपने अंदर की संवेदना को ज़िंदा रखें और एक दूसरे का सहयोग करने का प्रयत्न करें। समाज की ताकत व्यक्ति के ताकत से कई गुना ज्यादा होती है। ‛तुम’ और ‛मैं’ हार सकते हैं, हम नहीं।’

कम से कम एक जान बचाना उधार: सोनू सूद
एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा कि, ‛अगर देश की जनता चाहे तो एक-दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए जोड़कर देशभर के जरूरत मंदों के लिए आईसीयू बेड, ऑक्सीजन, इंजेक्शन सब उपलब्ध कराए जा सकते हैं। कई जाने बचा सकते है। बस मान लीजिए आपके हिस्से में कम से कम एक जान बचाना उधार है। अभी नहीं तो कभी नहीं।’ आपको बता देें कि बीते एक साल से सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करते आये हैं।

YRF बैनर्स इंडस्ट्री के वर्करों की वैक्सीनशन उठाएगा खर्च
इधर, इंडस्ट्री में कार्यरत बॉलीवुड कलाकारों की वैक्सीनशन का खर्च यश राज फिल्म के हेड आदित्य चोपड़ा उठाएंगे। उन्होंने फिल्म फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज के साथ हुई बातचीत में उन्होंने सहमति जताई है। बताया जाता है कि बीते साल ही उन्होंने करीब 15 करोड़ रुपये का कंट्रीब्यूशन दिया था।