Thank God की शूटिंग रोकी गई, अप्रैल अंत में शुरू होना था दूसरा शेड्यूल

0
194
Thank God
Thank God

मुंबई। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड फिल्म थैंक गॉड (Thank God) की शूटिंग रोक दी गई है। यह फिल्म भूषण कुमार, इंद्रा कुमार और अशोक ठकेरिया द्वारा निर्मित की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 में शूरू की गई थी। कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड (Thank God) में अजय देवगन (Ajay Devgan), सिद्धार्थ मलहोत्रा (Siddharth Malhotra), रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिकाएं है। जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ और रकुल पहले शेड्यूल का हिस्सा थे जबकि अजय देवगन को बाद के शेड्यूल में शामिल होना था।

नए सिरे से शुरूआत करनी होगी: आनंद पंडित
चूंकि अब पूरे देश में कोविड-19 (Covid 19) की दूसरी लहर कहर बनकर आई है। हर दिन हजारों की संख्या में मौतें हो रही है और संक्रमण की रफ्तार तो दो लाख प्रतिदिन को पार कर चुकी है। ऐसे में फिल्म के अगले शेड्यूल को रोक दिया गया है। रिपोर्टों के अनुसार निर्माता आनंद पंडित ने सूचित किया है कि वे अप्रैल के अंत में एक और शेड्यूल शुरू करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, महामारी की वर्तमान स्थिति ने निर्माताओं को शूटिंग रोकने के लिए मजबूर कर दिया है। आनंद पंडित ने कहा कि उन्हें तारीखों को टालना होगा और नए सिरे से शुरूआत करनी होगी।

आपको बता दें कि Maharastra में 30 अप्रैल तक सख्त पाबंदियां (Corona Lockdown) लागू है। ऐसे में फिलहाल शूटिंग पहले से चल रही शूटिंग या तो टाल दी गई है या फिर उन्हें गोवा, राजस्थान, मध्यप्रदेश या हिमाचल प्रदेश जैसी लोकेशन पर शिफ्ट कर दिया गया है। दूसरी ओर कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज अनिश्चित समय के लिए टाल गई दी गई है। यही नहीं बीते दिनों कई बड़े सितारे जिनमें अक्षय कुमार, गोविंदा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली शामिल है। इसके अलावा टीवी कलाकारों को भी बड़ी संख्या में इस वायरस ने प्रभावित किया है।