Varun Dhawan को फैंस ने भेजी common DP, सवाल उठे तो कर दी Delete

0
96
Varun Dhawan
Varun Dhawan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) 24 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। इस दौरान वे हर साल अपने करीबियों की मौजूदगी में बर्थडे केक काटकर पार्टी देते हैं। ऐसे में इस बार उनके एक उत्साही फैन ने एक ‘कॉमन डीपी’ भी बनाई। जो वरुण को काफी पसंद आई और उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट कर दिया। इसके कैप्शन में Varun Dhawan ने कोरोना वायरस के प्रति लोगों को आगाह करते हुए लिखा कि,‘सुरक्षित रहें, दोस्तों।’ हालांकि, वरुण का ट्वीट कुछ लोगों को रास नहीं आया और उन पर आरोप लगाया गया कि वे ऐसे समय में जब बड़ी संख्या में लोग इस कोरोना महामारी से मौत के मुंह में समा रहे हैं वे अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं।

इसके बाद वरुण ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। हालांकि वरुण ने इस कॉमन डीपी को साझा करने के पीछे के कारण का भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा, ‘वैसे यह किसी को खुश करने वाला था जिसने ग्राफिक बनाया और उसने रिक्वेस्ट की थी। लेकिन मुझे लगता है कि अभी इसका उपयोग नहीं किया जाना चाहिए था।’ बहरहाल, आपको बता दें कि एक पत्रकार विवेक नॉम्बीयार ने वरुण को रिप्लाई करते हुए ट्वीट्स किया था कि, ‘ओह वरुण। मैंने सोचा कि आप समझदार लोगों में से एक हैं।’ जिस इसी का वरुण ने जवाब दिया था।

इस तरह एक अन्य यूजर्स ने लिखा है कि ‘वीडी (वरुण धवन) हम जानते हैं कि केवल उस प्रशंसकों की सराहना करने की कोशिश कर रहे थे और उसे बेहतर फील करवा रहे थे लेकिन अभी कोविड की स्थिति वास्तव में खराब है। ऐसे में यह असंवेदनशील लग रहा था उदास न हों बहुत सारा प्यार।’ ​ बहरहाल, आपको बता दें कि वरुण अरुणाचल प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग कर रहे हैं। जिसका निर्देशन अमर कौशिक द्वारा किया जा रहा है। वरुण के अपोजिट इस फिल्म में कृति सैनन दिखाई देगी।