Elred Kumar की फिल्म विदुथलाई से जुड़ेंगे Vetri Maaran, विजय सेतुपति करेंगे लीड

0
67
Elred Kumar movie Viduthalai
Elred Kumar movie Viduthalai

मुंबई। दक्षिण भारतीय अग्रणी फिल्म निर्माता एलरेड कुमार (Producer Elred Kumar) के प्रोडक्शन हाउस आरएस इंफोटेनमेंट ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। इसके लिए Elred Kumar ने पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता वेटरी मारन के साथ हाथ मिलाया है। विदुथलाई (Viduthalai) नाम से बनने वाली इस फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi ) एक मेंटर की भूमिका में दिखाई देंगे।

अपनी अद्वितीय और अनूठी कहानी से राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता वेटरी मारन (Vetri Maaran) पैन भारतीय दर्शकों के लिए कुछ अलग पेश करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि आरएस इंफोटेनमेंट के निर्माता एलेरेड कुमार (Elred Kumar) ने कंटेंट के दम पर  चलने वाली फिल्में बनाई हैं, जिन्होंने ने केवल समीक्षकों की पॉजिटिव प्रतिक्रिया हासिल की है बल्कि उन्होंने कमर्शियल सक्सेस का खिताब भी अपने नाम किया है। वे अब विजय सेतुपति की मुख्य भूमिका वाली फिल्म के लिए साथ आए हैं और सूरी भी इसका हिस्सा है जिसका शीर्षक विदुथलाई (VIDUTHALAI) है। साथ ही यह पहली बार है फिल्म निर्माता वेटरी मारन ने मेस्त्रो इस्सागानी इलियाराजा (Maestro Isaignani Ilayaraja) के साथ काम किया है।

आपको यह जानकर हैरानी होगी की विदुथलाई की शूटिंग पश्चिम घाट के घने जंगल में रखी गई है। जहां पर न तो इलेक्ट्रिसिटी है और न ही संचार के कोई साधन। हालांकि, इस दौरान विजय सेतुपति, वेटरी मेरन, सूरी, भवानी श्रे और सभी क्रू मेंबर्स को फिल्मांकन के दौरान स्थानीय आदिवासी लोगों का भरपूर साथ मिला था। वे उनके साथ ही रहे। असुरन की शानदार सफलता के बाद निर्देशक वेटरी मारन के पास इस फिल्म के रूप में एक और मजबूत सामग्री है। जिसमें एक स्क्रीन प्ले है, जो एज-ऑफ-सीट थ्रिलर क्षणों, ट्विस्ट और मोड़ के साथ है। तकनीकी टीम में वेलराज (सिनेमैटोग्राफी) शामिल हैं, जिन्होंने वेटरी मारन की पिछली फिल्मों आर रमार (संपादक), पीटर हेलन (एक्शन डायरेक्टर) और जैकी (आर्ट डायरेक्शन) के लिए लगातार काम किया है।

‛विदुथलाई’ टाइटल का अर्थ है ‛स्वतंत्रता’। बहरहाल, निर्माता एलरेड कुमार, आरएस इंफोटेनमेंट एक साथ मेगा पैन-इंडियन रिलीज़ की योजना बना रहे हैं।