KBC Season 13 की तैयारियां शुरू, इस महीने हो सकता है शुरू

0
87
Amitab Bachchan KBC Season 13
Amitab Bachchan will be host KBC Season 13

मुंबई। देश के कोने-कोने में देखे जाने वाले टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC Season 13) के अगले सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाएं चल रही है। कई गॉसिप में बताया जा रहा था कि इस बार मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस शो KBC Season 13 का हिस्सा नहीं होंगे। इसके पीछे तर्क यह दिया जा रहा था कि हाल ही में उनकी आंखों की सर्जरी हुई है और वे अगले एक साल तक अपने कई प्रोजेक्ट में लगातार बिजी रहने वाले हैं। ऐसे में उनका इतने लम्बे चलने वाले शो के लिए टाइम निकालना मुश्किल होगा। ऐसे में चैनल द्वारा कई अभिनेताओं को तलाशा जा रहा है। बहरहाल, अब इस खबरों पर विराम लगता दिखाई दे रहा है।

बिग बी खुद करेंगे ऐलान?
एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शो के मेकर्स ने इसके अगले सीजन की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। वे नहीं चाहते कि पिछले साल की तरह इस बार भी यह शो देर से शुरू हो। आपको बता दें कि पिछला सीजन कोरोना महामारी के लागू की गई पाबंदियों की वजह से जुलाई से आगे बढ़कर सितंबर माह में शुरू हो सका था। ऐसे में इस साल जुलाई खत्म होते ही ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के नए सीजन की शुरूआत की जाएगी। खास बात यह है कि इसका ऐलान खुद मेगा स्टार अमिताभ बच्चन करेंगे।

लाइफ अ फ्रेंड वाला नया Option
आपको बता दें कि इस शो के अब तक 12 सीजन आ चुके हैं। जिनमें से सिर्फ एक शो अभिनेता शाहरुख खान ने होेस्ट किया था। जबकि बाकी सभी में बिग बी बतौर होस्ट दिखाई दिए थे। हालांकि, इस बार शो में Audience नदारद रहेंगे। लिहाजा, Audience पोल की बजाय वीडियो कॉल अ फ्रेंड लाइफलाइन दिया जाएगा।

नहीं बढ़ेगी विजेता की रकम
इससे पहले जब पिछला सीजन खत्म हुआ था तो कयास लगाए जा रहे थे इस बार विजेता की रकम बढ़ाकर 10 करोड़ रुपए कर दी जाएगी। लेकिन, ऐसा बिल्कुल नहीं होने जा रहा है। इस बार भी रकम 7 करोड़ रुपए ही है। साथ ही 15 सवाल ही रखे जाएंगे।