Radhe Trailer: धमाकेदार एक्शन, धांसू डॉयलॉग और बेहतरीन म्यूजिक…फुल पैसा होगी मूवी

0
124
Apple TV Radhe
Radhe Your most wanted bhai

मुंबई। बॉलीवुड की दो साल से अवेटेड फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe : Your Most Wanted Bhai) का आज (22 अप्रैल) सुबह 11 बजे ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस ट्रेलर में सलमान (Salman Khan) का जबरजस्त धांसू अंदाज दिखाई दिया है। ट्रेलर में धमाकेदार एक्शन, धांसू डॉयलॉग और बेहतरीन म्यूजिक को दिखाया गया है। ऐसे उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कमिटमेंट के मुताबिक फुल पैसा वसूल होने जा रही है। इससे पहले सलमान ने सुबह 9 बजकर 22 मिनट पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा है कि, ‘आ रहा हूं मोस्ट वॉन्टेड भाई’ राधे (Radhe) के ट्रेलर के साथ 11 एएम। एएम का मतलब होता है ‘Ante meridiem’ यानि ग्यारह बजे सुबह।इससे पहले बुधवार को सलमान खान बताया था कि, ‘कल 22 अप्रैल को ट्रेलर आने वाला है। इसके साथ ही भाई का कमिटमेंट, ईद पर इंटरटेनमेंट टैग लाइन के साथ फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में बताया गया है कि जी प्लेक्स और जी 5 पर भी स्ट्रीम किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patni) मुख्य फीमेल कैरेक्टर में हैं। साथ ही दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रियल लाइफ प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का म्यूजिक साजिद वाजिद, देवी श्री प्रसाद और हिमेश रेशमिया ने दिया है। इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा जियो स्टूडियो (Jio Studios) के साथ प्रस्तुत किया जा रहा है।

इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने 13 मार्च को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे : यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your most wanted Bhai) की रिलीज डेट का ऐलान किया था। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका ऐलान करते हुए लिखा था कि, ‘ईद का कमिटमेंट था और ईद पर ही आएंगे.. क्योंकि एक बार जो कमिटमेंट मैंने…’। इसके बाद सलमान ने राधे की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा है कि, ‛राधे 13 मई को रिलीज होने जारी है। दो महीने शेष।’ पहले यह फिल्म साल 2020 के ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना (Corona Pendemic 2020) के चलते बीच में शूटिंग रोकनी पड़ी थी।