Radhe के ट्रेलर में नजर आ रही Salman और Disha की क्यूट केमिस्ट्री, दिलचस्प है Jackie का किरदार

0
190
Radhe Combo Offer
Radhe Your most wanted bhai

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में मेगा-ब्लॉकबस्टर, दमदार एक्शन सीक्वेंस, ग्रूवी म्यूजिक और डांस मूव्स से लैस होती हैं, जो देशव्यापी ट्रेंड बन जाती हैं। हर साल ईद पर मेगा एंटरटेनर के अपने वादे के साथ सलमान खान की अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) 13 मई 2021 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जहां सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और साथ ही ZEE 5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ‘Zee Plex’ पर देख सकते है।

सलमान खान और दिशा पटानी की क्यूट केमिस्ट्री
प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर 22 अप्रैल को लॉन्च किया गया है और यह हाई-आॅक्टेन स्लिक एक्शन, आकर्षक डायलॉग और चार्ट-बस्टर म्यूजिक का परफेक्ट कॉम्बिेनेशन का वादा करता है। ट्रेलर में क्राइम वर्ल्ड की एक झलक साझा की गई है जिसके खिलाफ राधे खड़ा है। रणदीप हुड्डा मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक विलक्षण खलनायक के अवतार में परफेक्ट दिख रहे हैं। एक्शन सीक्वेंस राधे ट्रेलर (Trailer Out) का एक प्रमुख आकर्षण है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म सभी का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। सलमान खान और दिशा पटानी की क्यूट केमिस्ट्री फिल्म की एक और खास बात है। दिशा न केवल सेंसेशनल दिख रही हैं, बल्कि उनके कैरेक्टर में बहुत रेंज और गहराई है। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी हैं, जो भारत के बाद सलमान खान के साथ फिर से आॅनस्क्रीन जुड़ रहे हैं और Trailer में उनका किरदार भी दिलचस्प नजर आ रहा है।

Radhe your most wanted bhai

हाइब्रिड डिस्ट्रीब्यूशन में जी स्टूडियो बना पहला
हालिया महामारी की स्थिति के कारण, यह फिल्म जी स्टूडियोज के साथ मल्टी-प्लेटफॉर्म हाइब्रिड रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें लगभग 40 से अधिक देशों में थियेटर रिलीज और उनके ‘पे-पर-व्यू’ प्रसारण प्लेटफॉर्म जी प्लेक्स पर एक साथ रिलीज होने की संभावना है। जी स्टूडियो उद्योग में किसी भी फिल्म के हाइब्रिड वितरण का विकल्प चुनने वाला भारत का पहला स्टूडियो बन गया है और इसे इंडस्ट्री व सुपरस्टार के प्रशंसकों से थम्स-अप मिल रहा है। फिल्मों को जी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

13 मई को होगी रिलीज
‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।