The Promise season 3… MX प्लेयर होगा स्ट्रीम, इन तीन भाषाओं में देख सकेंगे दर्शक

0
91
The promise season 3
The Promise season 3 a Turkish drama is going to stream on Mx Player

मुंबई। एमएक्स प्लेयर एक ऐसा प्लेटफार्म है जो भारतीय दर्शकों के लिए दुनिया भर से एंटरटेनमेंट कंटेंट एकत्रित कर वन स्टाप शॉप के रूप में पेश करता है। इस क्रम में अब एमएक्स प्लेयर ने दर्शकों की लगातार मांग को ध्यान में रखते हुए अब सबसे बड़े तुर्की ड्रामा में से एक ‘द प्रॉमिस’ (The Promise season 3) के सीजन 3 की घोषणा की है। निश्चित रूप से बड़ी संख्या में दर्शकों का पसंदीदा होने जा रहा है। दरअसल, यह शो दर्शकों के लिए हाल ही में शुरू की गई कंटेंट कैटेगरी एमएक्स विदेशी (MX VDesi) के एक भाग के रूप में लाया गया है। यह The Promise season 3 एक पहल है जो स्थानीय भाषाओं में डब किए गए अंतर्राष्ट्रीय शो की सबसे बड़ी सूची का प्रतिनिधित्व करती है।

हिन्दी, तमिल और तेलुगु में होगी उपलब्ध
आपको बता दें कि द प्रॉमिस (The Promise season 3) के नए एपिसोड दर्शकों को प्यार, बदला, समझौते और विवाह जैसी पवित्र संस्था के बारे में एक अलग कहानी देखने को मिलेगी। इस शो को एमएक्स प्लेयर पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में मुफ्त में देखा जा सकता है।

ऐसी है कहानी
यह कहानी एक ऐसी विनम्र और दयालु देशी लड़की रेहान की जिंदगी को दिखाती है जो एक पुराने पारिवारिक मित्र हिकमत के बेटे से शादी करने का वादा करती है। लेकिन, बाद में खुलासा होता है कि वह मानसिक रूप से बीमार है। दूसरी ओर, हिकमत को इस बात की चिंता सताती रहती है कि अगर वह अपने बेटे अमीर और लालची पत्नी को छोड़ दे तो उसके परिवार का क्या होगा? उसकी चिंता है कि इस्तांबुल की हाई सोसाइटी के बीच अपनी जगह को मजबूत करना है। हालांकि, एक वादे के साथ अमीर शादी के लिए राजी हो जाता है। साथ ही वह रेहान को दुखों से भर देने की कसम भी खाता है। जैसे टॉर्चर शुरू होता है, अमीर सवाल करना शुरू कर देता है कि इस मासूम लड़की को पीड़ित क्यों होना चाहिए जबकि इसके दोषी उसके पिता है जिसे दंडित करना चाहता है। अंतत: जब वह नरम हो जाता है तो रेहान उसकी तरफ एक अलग नजरिए से देखने लगती है।