Barrister Babu में आएगा रोमांचक मोड़, Bondita से रिश्ता खत्म करेंगा Anirudh

0
72
Barrister Babu
Bondita and Anirudh’s

मुंबई। कलर्स चैनल का चर्चित शो बैरिस्टर बाबू (Barrister Babu) अपनी मनोरंजक कहानी की वजह से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो को अनिरुद्ध और बोंदिता के जीवन में एंट्री लेने वाले कैरेक्टर और भी रोमांचक बनाते हैं। इस वजह से यह हमेशा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब रहा। शो (Barrister Babu) में शिक्षा के अधिकार से लेकर मासिक धर्म तक पर समाज में प्रचलित सामाजिक बुराइयों पर रोशनी डाली है।

वर्तमान में अनिरुद्ध जो कि बाल विवाह को समाप्त करने के अधिकार के लिए अभियान चला रहे हैं, उसे एक कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ेगा। दरअसल, उसे सामाजिक उदाहरण सेट करने के लिए अपनी शादी को रद्द करना होगा क्योंकि ब्रह्म समाज ने उन्हें सूचित किया कि बाल विवाह कानून को समाप्त कर दिया गया है। अनिरुद्ध, जो बोंदिता के गुरु की तरह रहे हैं और उन्होंने कई बाधाओं को दूर करने में मदद की है। बोंदिता खुद एक आश्रम में है और सोचती है कि क्या उसे उस परिवार को छोड़ना होगा जिसने उसे इतना प्यार और समर्थन दिया है।

आगामी ट्रैक के बारे में बात करते हुए अनिरुद्ध की भूमिका निभाने वाले प्रवीण मिश्रा ने कहा कि, ‘मेरा किरदार अनिरुद्ध और बोंदिता ने एक लंबा सफर तय किया है। ऐसे में हम एक मेंटर और मेंटी के रूप में एक बहुत ही स्वस्थ रिश्ते को साझा करते हैं। जबकि अनिरुद्ध को पता है कि वह बाल विवाह को खत्म करने के लिए सक्रिय रूप से अभियान चला रहा है। ऐसे में उसे बोंदिता के साथ अपनी शादी को रद्द करने की घोषणा करके समाज के लिए एक मिसाल कायम करने का कठिन कार्य करना होगा। दूसरी ओर, वह बोंदिता को शिक्षित करने की यात्रा पर है और शादी को रद्द करने का उसका निर्णय उसकी पढ़ाई में बाधा बन सकता है। यह एक बहुत ही दिलचस्प आधार है जिसमें एक व्यक्ति जिसकी वह वकालत कर रहा है, उसके लिए खुद को बलिदान करना पड़ता है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस बात को लेकर काफी सहज होंगे कि अनिरुद्ध इस चुनौती को कैसे पूरा करेंगे और सही निर्णय लेंगे।’ बहरहाल, आपको बता दें कि बैरिस्टर बाबू रात 8.30 बजे प्रसारित किया जाता है।