Indian Pro Music League में शान और ऋतुराज मोहंती ने Covid Warriors को दी श्रद्धांजलि

0
94
Indian Pro Music League
Shaan and Rituraj Mohanty gave tribute to Covid Warriors at Indian Pro Music League

मुंबई। जी टीवी (Zee TV) पिछले तीन दशकों से टेलीविजन पर नए और अनोखे कार्यक्रम दिखाने में सबसे आगे रहा है और अब एक बार फिर इस चैनल ने अपने नए नॉन-फिक्शन शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ (Indian Pro Music League) के साथ म्यूजिक रियलिटी शोज का चेहरा बदल दिया है। जहां खेल की दुनिया में हमने कई लीग प्रतियोगिताएं देखी हैं, वहीं इस अनोखी म्यूजिक लीग में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करतीं 6 टीमें एक म्यूजिकल चैंपियनशिप में मुकाबला करती नजर आ रही हैं। पिछले हफ्ते 4th इनिंग्स में हुए कुछ दिलचस्प मैचों के बाद इस वीकेंड हम बंगाल टाइगर्स और दिल्ली जैमर्स के बीच जबर्दस्त म्यूजिक (Indian Pro Music League) मुकाबला देखेंगे।

जहां इस प्रतियोगिता में दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगीं, वहीं बंगाल टाइगर्स की टीम ने अपनी बेहद खास और अनोखी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। लीग मैच की शूटिंग के दौरान बंगाल टाइगर्स के कैप्टन शान और रियलिटी स्टार ऋतुराज मोहंती ने ऐसे कोविड योद्धाओं को एक भावभीनी श्रद्धांजलि दी, जो महामारी के खिलाफ जंग में दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने ‘नूर-ए-खुदा’गाना पेश किया और इस गाने के जरिए उन्होंने दुआ मांगी कि सभी को इस महामारी और इस तकलीफ से आजादी मिले। उनके दिल छू लेने वाले एक्ट ने सभी का मन मोह लिया और सभी ने खड़े होकर कोविड वॉरियर्स और सरवाइवर्स को सलामी दी।

इस परफॉर्मेंस के बाद बंगाल टाइगर्स के कैप्टन शान ने कहा, ‘मैं सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोविड वॉरियर्स को धन्यवाद देना चाहूंगा, जो इस महामारी में दूसरों की मदद करने के लिए अपनी जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं। अपनी टीम और इस शो में सभी की तरफ से मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वो जल्द ही इस महामारी को खत्म करें और हमें ही इन तकलीफों से बाहर निकालें। मैं उम्मीद करता हूं कि यह महामारी जल्द से जल्द खत्म हो जाए।’

जहां कोविड वारियर्स महामारी से लड़ने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, वहीं उन्हें दिया गया यह स्पेशल ट्रिब्यूट वाकई देखने लायक होगा! इसके अलावा लीग मैच में बंगाल टाइगर्स और दिल्ली जैमर्स के बीच जबर्दस्त म्यूजिकल मुकाबला भी देखना ना भूलें। आपको बता दें कि इंडियन प्रो म्यूजिक लीग हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे जी टीवी पर प्रसारित होता है।