Ravi Dubey का लीजेंड एक्टर Dilip Kumar से खास नाता, जानिए क्या है वह कहानी

0
58
Ravi Dubey and Dilip Kumar
Ravi Dubey and Dilip Kumar

मुंबई। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि हर महत्वाकांक्षी अभिनेता का सपना मनोरंजन उद्योग के दिग्गज सितारों के साथ काम करना होता है। दशकों से उनके द्वारा बनाई गई ऊर्जा और आभा वास्तव में मंत्रमुग्ध करने वाली होती है। अपने करियर के दौरान एक व्यक्ति अक्सर इस तरह के अवसर का इंतजार करता है और जब उन्हें ऐसा अवसर मिल जाता है तो यह वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा होता है। ठीक इसी तरह करिश्माई स्टार रवि दुबे (Ravi Dubey) का सपना तब साकार हुआ जब उन्हें भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार के साथ अपनी शुरूआत करने का मौका मिला था।

स्त्री तेरी कहानी शुरू किया था करियर
कई सपने और आकांक्षाओं के साथ एक अभिनेता होने के नाते, यह रवि (Ravi Dubey) के लिए सबसे शानदार क्षणों में से एक था। जब उन्होंने अपने करियर की शुरूआत लीजेंड स्टार दिलीप कुमार द्वारा निर्मित प्रोजेक्ट के साथ की थी। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना! कई लोगों को शायद यह नहीं पता है कि अभिनेता ने टीवी शो ‘स्त्री तेरी कहानी’ से अपनी शुरूआत की थी जिसे बॉलीवुड आइकन दिलीप कुमार ने निर्मित किया था।

लोकेशन में बदलावों के कारण मिला मौका
रवि दुबे ने हाल ही में एक लोकप्रिय शो ‘ए टेबल फॉर टू सीजन 2’ में कैंडिड चैट के दौरान अपने और दिलीप सर के बीच छिपे इस रिश्ते का खुलासा किया था। बीते दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वे कितना अभिभूत महसूस कर रहे है कि उन्होंने दिलीप सर द्वारा निर्मित एक शो के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी और लोकेशन में कुछ लॉस्ट-मिनट बदलावों के कारण उनके घर पर शूटिंग करने का मौका मिला था। इस शो के दौरान रवि ने सोफे पर बैठकर बात करते हुए अपने भाग्य को धन्यवाद दिया क्योंकि उन्हें महसूस हुआ कि कई दिग्गजों ने इसी सोफे पर बैठकर अपनी कुछ प्रतिष्ठित कहानियां बताई होंगी। वह इस उद्योग का हिस्सा बनने पर वास्तव में आसक्त और भाग्यशाली महसूस करते है।