Shweta Warrier और सुभ्रानिल पॉल को मिला सुपर डॉन्सर 4 में कोरियोग्राफर बनने का मौका

0
98
shweta warrier
shweta warrier

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) ने अपने हिट रियलिटी शो के माध्यम से देश के विभिन्न नुक्कड़ और कोनों से न केवल फ्रेश सिंगिंग और डान्स  प्रतिभा को खोजा है। बल्कि, उनके सपनों को आगे ले जाने के लिए उन्हें संरक्षण और प्रोत्साहन भी दिया है। ‛सुपर डांसर-चैप्टर 4’ के लिए कोरियोग्राफर के रूप में ‛इंडियाज बेस्ट डांसर’ फाइनलिस्ट स्वेता वॉरियर (Shweta Warrier) और सुभ्रानिल पॉल का काम शामिल करना चैनल की नवीनतम खोज का उदाहरण है।

श्वेता (Shweta Warrier) और सुभ्रानिल दोनों ने ‛इंडियाज बेस्ट डांसर’ के पिछले सीज़न में अपने निपुण कौशल के साथ डांस फ्लोर पर अपनी क्षमता को साबित किया था। भले ही अजय सिंह उर्फ ​​टाइगर पॉप ने विजेता की ट्रॉफी अपने नाम की थी। लेकिन, स्वेता और सुभ्रामिल निश्चित रूप से अपने टेलेंट के दम पर नोटिस किए गए थे। इंडियाज बेस्ट डांसर के टॉप 5 फाइनलिस्ट में पहुँचने वाली स्वेता एकमात्र गर्ल है, जो इंडियन क्लासिकल डॉन्स में भी निपुण है। यही नहीं स्वेता ने भरतनाट्यम और हिप हॉप को मिलाकर स्ट्रीट-ओ-क्लासिकल नामक एक नया डांस फॉर्म भी बनाया है।

श्वेता कोरियोग्राफर के रूप में सुपर डांसर चैप्टर 4 में शामिल होने को लेकर उत्साहित हैं। वह कहती हैं, ‛मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की बहुत आभारी हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में आगे बढ़ने का अवसर प्रदान किया। मैं ‛सुपर डांसर’ में अपना सर्वश्रेष्ठ देना सुनिश्चित करूंगी और कोशिश करूंगी कि कुछ नया प्रस्तुत कर सकूं। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि जिस भी प्रतियोगी के साथ काम करूं उसके कौशल को बढ़ाने में मदद मिल सकें।

दूसरी ओर, सिलीगुड़ी के सुभ्रानिल पॉल ने इंडियाज बेस्ट डांसर पर lyrical डॉन्स के साथ अपनी पहचान बनाई है और वह जिस तरह से संगीत को फॉलो और एक्सप्रेस्ड करते है वह उसकी पकड़ दिखाती है। ‛सुपर डांसर-चैप्टर 4’ के साथ एक नई चुनौती स्वीकार करने के बारे में उन्होंने कहा, ‛मुझे हमेशा लगता है कि रियलिटी शो के प्रतियोगियों को बाद में इंडस्ट्री के प्रतिस्पर्धी माहौल में अपने तरीके से संघर्ष करने के लिए छोड़ दिया जाता है। लेकिन, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने वास्तव में हमें काम देकर मेरा दृष्टिकोण बदल दिया है। यह वास्तव में बहुत दिलकश है। मैं शो में छोटे सुपर डांसर के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हूं और अगली पीढ़ी के डांसरों को अच्छे तरीके से प्रभावित करने की उम्मीद करता हूं। यह ठीक उसी तरह है जैसे मुझे मेरे गुरु पंकज थापा (Pankaj Thapa) ने सही तरीके से प्रोत्साहित किया था। वे सुपर डांसर चैप्टर 4 में कोरियोग्राफर टीम का भी हिस्सा हैं। मैं एक मेंटर की हैसियत से अपने प्रतियोगी को सर्वश्रेष्ठ सलाह दूंगा। वास्तव में यह मेरे एक सपने का सच होने जैसा है, क्योंकि मुझे मेरे गुरु पंकज के साथ उसी पैनल को साझा करने का मौका मिलेगा, जो मेरे लिए सम्मान की बात है।