Bol Bol Bollywood

Urvashi Rautela ने समंदर किनारे किया बैले डांस, Guru Randhawa के साथ ‘Doob Gaye’ में आएंगी नजर

rvashi rautela Doob Gaye

Guru Randhawa, urvashi rautela, Doob Gaye, Doob Gaye music video, Urvashi Rautela performs Belly dance at sea shore, will be seen in song Doob Gaye with Guru Randhawa

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है। यह तस्वीर उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो ‘डूब गए’ (Doob Gaye music video) से ली गई है। दरअसल, उर्वशी (Urvashi Rautela) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) इस रोमांटिक म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे। उर्वशी हमेशा से अपने फैंस को आगामी प्रोजेक्ट के बारे में इत्तिला करते रहती है और इस बारे भी जब उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे अब तक पांच लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। साथ ही साथ तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है।  

अभिनेत्री ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि, ‘बीच पर बैले डांस डूब गए।’ दरअसल, यह म्यूजिक वीडियो काफी चर्चा में है। जिसे कोरिओग्राफर रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। इस गाने की शूटिंग गोवा में की गई थी और टी सीरीज के बैनर तले इसे गाने को बनाया गया है। उर्वशी ने दूसरी तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जहां पर गुरु रंधावा और वह एक साथ समुद्र की तरफ देखते हुए बड़े ही रोमांटिक अंदाज में खड़े है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘हम तुझ में इतना डूब गए।’ ये सॉन्ग्स 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाले है। इस गाने को जानी और बी प्राक ने कंपोज किया है।

उर्वशी रौतेला के अपकमिंग प्रोजेक्ट में जियो स्टूडियोज (Jio Studios) के साथ साइन 3 फिल्में है। जिसमे से एक है ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ जो कि एक बायोपिक सीरीज है। वहीं, उर्वसी एक माइक्रो बायोलॉजिस्ट और आईआईटीयन की भूमिका में तमिल की साई-फाई फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। इसके अलावा वह साउथ में कई प्रोजेक्ट कर रही है जिसमें ब्लैक रोज शामिल है। वहीं, एक हिंदी रीमेक थ्रितु पयाले 2 में नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द इजिप्ट के सिंगर और एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ वर्सस गाने में भी नजर आने वाली है। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला इससे पहले ‘एक लड़की भीगी-भागी सी’ और ‘तेरी लोड वे’ में नजर आई थी।

Exit mobile version