Vidyut Jamwal का फैंस ने बनाया टैटू, कहा-Love you so much SIR

0
224
vidyut jamwal
vidyut jamwal

मुंबई। भारतीय सिनेमा में अपने 10वें वर्ष का जश्न मनाते हुए विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) न केवल एक्शन फिल्मों के पर्याय बने हैं, बल्कि उन्होंने अपने होम बैनर, एक्शन हीरो फिल्म्स की भी स्थापना की है। विद्युत (Vidyut Jamwal) के फैंस उनके कायल होते जा रहे हैं और उनके फैंस द्वारा बनाए गए टैटू इस बात का जीता जागता प्रमाण हैं। एक्शन स्टार ने अपने एक्शन के दम पर लोगों को आकर्षित कर अपना फैन बना लिया है और ये फैंस विद्युत के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते।

आप मेरी लाइफ में एक परमानेंट जगह रखते हैं: निशा चावरे
हाल ही में एक ट्विटर यूजर निशा चावरे ने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाकर यह ट्वीट किया कि, ‘विद्युत जामवाल आपके नाम का परमानेंट टैटू क्योंकि आप मेरी लाइफ में एक परमानेंट जगह रखते हैं उम्मीद करती हूं आपको यह पसंद आया होगा, लव यू सो मच सर।’

अभी कुछ ही दिन पहले कृष्णा सोनकर नामक एक क्रेजी फैन ने अपनी छाती पर विद्युत के चेहरे का टैटू बनवाया था। इतना ही नहीं उनका प्यार विद्युत की फैंडम तक सीमित नहीं बल्कि उन्होंने रोजमर्रा की दिनचर्या में एक्शन स्टार के फिटनेस मंत्र को भी शामिल कर रखा है और उनकी सुपर फिट बॉडी इस बात का प्रमाण है। अपनी बढ़ती स्टारडम के साथ विद्युत ने अपने फैंस को भी अपने साथ ही लेकर चलते है वे नियमित रूप से उनसे जुड़े हुए हैं। अपने लॉन्च के साथ विद्युत अपने फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि विद्युत जामवाल ने साल 2011 में अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘फोर्स’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके निगेटिव किरदार को खूब पसंद किया गया। जिसके लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड (Filmfare Award for Best Male Debut) हासिल हुआ था।