Amit Mistry का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

0
71
Amit Mistry
Amit Mistry

मुंबई |अभिनेता Amit Mistry, जिन्हें क्या कहना, शोर इन द सिटी, एक चालीस की लास्ट लोकल जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता था, का निधन हो गया है। कथित तौर पर अभिनेता को कार्डियक अरेस्ट हुआ।

एक्ट्रेस कुबरा सेठ ने अपना दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की |उन्होंने लिखा ” आप यहाँ धरती पर काफी याद आयेंगे | परिवार के प्रति संवेदना। ”

अमित मिस्त्री ने अपने पूरे करियर में कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया। उन्होंने क्या कहना में प्रीति जिंटा के भाई की भूमिका निभाई। वह एक अभिनेता, संवाद लेखक और निर्देशक थे, जिन्होंने टेलीविजन, बॉलीवुड और गुजराती सिनेमा में काम किया।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Indian Idol 12 : सुपरस्टार जयाप्रदा ने की निहाल की चंपी!

Amit Mistry ने यमला पगला दीवाना, सिंह साब द ग्रेट, और चोर बानी थंगाट कारे, गुजराती कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा जिसमें राहुल भोले द्वारा निर्देशित फिल्में शामिल हैं, में अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार बंदिश बंदितस में देखा गया था, जिसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर किया गया था।

इस बीच कोरोना से लगातार बॉलीवुड अपनी दिग्गज हस्तियों को खोता जा रहा है |बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार श्रवण कुमार राठौर (shrawan kumar rathod) का गुरुवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। उनके निधन से न केवल बॉलीवुड (Bollywood) में बल्कि उनके करोड़ों चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई। कल रात जैसे ही उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैली कई बालीवुड (Bollywood) दिग्गज अभिनेताओं, निर्माताओं और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके 3 दशक से अधिक के काम को याद किया है।