Vaibhav Tatwawaadi – अंजलि पाटिल ने पूरी की रोमांटिक फिल्म की शूटिंग

0
70
Vaibhav Tatwawaadi
Vaibhav Tatwawaadi

मुंबई | Vaibhav Tatwawaadi और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंजलि पाटिल जिन्होंने पिछले साल महामारी के दौरान अपनी अगली फिल्म शूटिंग शुरू की थी, उन्होंने फिल्म पूरी कर ली है। रोमांटिक हिंदी फीचर फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मकरंद माने द्वारा निर्देशित की गई है और इसे शरद ब्रीज फिल्म्ज़ द्वारा निर्मित किया गया है।

वही लीड एक्टर Vaibhav Tatwawaadi ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक कठिन यात्रा रही है, हमने महामारी में शूटिंग शुरू की थी, और आखिरकार फिल्म पूरी हो गई है। यह बहुत खुशी की अनुभूति है कि इस कोविड के दौरान सेट पर कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। पूरी फिल्म डबिंग सहित पूरी हो गई है और हम रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ”

उन्होंने आगे कहा, “फिल्म में एक शानदार विषय है, और यह एक अच्छी फिल्म है। मैंने फिल्म देखी है और मुझे यकीन है कि दर्शक फिल्म के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे। ”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Shahrukh Khan को किया था CJI एस ए बोबड़े ने अयोध्या मध्यस्थता के लिए एप्रोच

अंजलि पाटिल ने फिल्म को पूरा करने पर टिप्पणी करते हुए कहा, “यह एक पागलपन से भरी यात्रा रही है, लेकिन मुझे खुशी है कि फिल्म पूरी हो गई है। यह बहुत नए जमाने का सिनेमा है और मुझे यकीन है कि दर्शक फिल्म से जुड़ेंगे । ”

शरद ब्रीज़ फिल्म्ज़ द्वारा निर्मित इस रोमांटिक ड्रामा की जब अब वैभव ततवावाडी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंजलि पाटिल ने शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही रिलीज़ होगी |