Indian Idol 12 : सुपरस्टार जयाप्रदा ने की निहाल की चंपी!

0
77
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | Indian Idol 12 के सेट पर एक यादगार शाम आने वाली है, जहां इस मंच पर लेजेंडरी एक्ट्रेस जया प्रदा खास मेहमान बनकर पहुंचेगी। करीब चार दशकों तक भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली यह अभिनेत्री इस मौके पर अपने खास आकर्षण से दर्शकों को मोहित कर लेंगी। इस दौरान वे कंटेस्टेंट्स और होस्ट जय भानुशाली के साथ कुछ मजेदार परफॉर्मेंस भी प्रस्तुत करेंगी।

इस शो में ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ और ‘तुमसे बढ़कर दुनिया में’ जैसे गानों पर निहाल की परफॉर्मेंस सभी जजों और स्पेशल गेस्ट जया प्रदा को बहुत पसंद आई। इस दौरान जया प्रदा ने इस गाने से जुड़े कुछ अनजाने किस्से भी सुनाए।

उन्होंने कहा, “निहाल, मैं यह कहूंगी कि ये गाना मेरे दिल के बेहद करीब है। आपने इसे इतने अच्छे से गाया है कि इसे सुनने के बाद मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। मुझे ये भी लगता है कि आपका लुक और आपके हाव-भाव किशोर दा से मिलते जुलते हैं।” जया प्रदा ने आगे कहा, “मुझे आपकी हेयर स्टाइल बहुत पसंद आई, यह थोड़ी उलझी हुई है और मैं इस पर हेयर ऑइल मसाज करना चाहूंगी।” इसके बाद जया प्रदा मंच पर आईं और निहाल को एक बढ़िया-सी चंपी दी।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=रूहानी जज्बातों की अधूरी दास्ताँ (Dev Anand-Suraiya): विद्या से दो सितारे तक परवान चढ़ा प्यार ,मिल ना सकी मंजिल

इस शो में आगे निहाल ने कहा, “मेरे लिए वो सपनों भरा पल था, जब जया मैम मेरी हेयर ऑइल मसाज करने खुद मंच पर आईं। उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि मेरा लुक लेजेंडरी सिंगर किशोर दा से मिलता-जुलता है। मैं खुद को बेहद खुशनसीब मान रहा हूं। यह मेरे लिए जिंदगी भर का एक यादगार पल होगा।”

देखते रहिए Indian Idol 12 , हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।