Salman की Radhe से पहले ‘Shahrukh Khan’ रिलीज करेंगे Prematur

0
66
Prashant Walde Premature
Shahrukh khan’s Body Double Prashant Walde’s “Premature” (प्रेमातुर) before Salman's Radhe

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण बड़े बजट की फिल्मों की रिलीज की तारीख आगे बढ़ रही है। ऐसे में सलमान खान की ‘राधे’ की रिलीज सिनेमाघरों के लिए अच्छी खबर है। लेकिन अगर आपको सलमान से पहले शाहरुख खान थिएटर में देखने को मिल जाए तो? निश्चित रूप से यह खबर चौंकाने वाली होगी? लेकिन, यह झूठ नहीं है। ऐसा होने भी जा रहा है। हालांकि, इसका एक दूसरा पहलू है जो काफी दिलचस्प है। दरअसल, शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे (Prashant Walde) पिछले 15 सालों से उनके साथ काम कर रहे हैं। लेकिन, वे (Prashant Walde) राधे की रिलीज से एक हफ्ते 7 मई को पहले अपनी फिल्म ‘प्रेमातुर’ (Premature) रिलीज करने जा रहे हैं।

कई फिल्मों किया बॉडी डबल
प्रशांत वाल्दे (Prashant Walde) ने अपनी कई फिल्मों जैसे ओम शांति ओम, डॉन, चेन्नई एक्सप्रेस, डियर जिंदगी, रईस, फैन आदि में शाहरुख खान के बॉडी डबल के रूप में काम किया था। प्रशांत न केवल उनकी तरह दिखते हैं, बल्कि उनके अभिनय और फिल्म मेकिंग के लिए उत्साहित है। इसलिए जब प्रशांत वाल्डे ने अपनी पहली फिल्म को पर्दे पर लीड किया तो उन्होंने इसे किंग खान को ही समर्पित कर दिया।

थ्रिलर, हॉरर और रोमांटिक फिल्म
प्रेमातुर एक थ्रिलर, हॉरर और रोमांटिक फिल्म होगी। फिल्म में प्रेमातुर में प्रशांत वालदे के साथ, हेता शाह, कल्याणी कुमारी, श्रीराज सिंह, अमित सिन्हा, वीर सिंह, और बिंध्या कुमारी विभिन्न भूमिकाओं में हैं। अनुग्रह एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित प्रेमातुर सुमित सागर द्वारा निर्देशित है। यह प्रशांत वल्डे द्वारा निर्मित तथा शांतनु घोष, सत्या और प्रवीण वालडे द्वारा सह-निर्मित है।

पर्दे पर देखकर कंफ्यूज हो जाएंगे आप
फिल्म की कहानी की पटकथा और संवाद प्रशांत वालदे ने ही लिखे हैं। फिल्म में ‘आती क्या खंडाला’ फेम नितिन रायकवार ने रोमांटिक सॉन्ग्स दिए है। चूंकि शाहरुख खान से उनका लुक मिलता है इसलिए प्रशांत वाल्डे ने उनकी लोकप्रिय फिल्मों के मशहूर स्टेप्स को अपनी पहली फिल्म में कॉपी किया है। ऐसे में एक बार स्क्रीन पर आश्चर्य होगा कि आप शाहरुख देख रहे हैं या फिर प्रशांत वालदे को।