Ravi Kishan Shukla ने Oxygen Plant के लिए सांसद निधि से दिए ₹40 लाख

0
65
Ravi Kishan Shukla

गोरखपुर। वर्तमान में वैश्विक महामारी कोविड-19 के प्रकोप और ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को देखते हुए अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला (Ravi Kishan Shukla) ने जिलाधिकारी गोरखपुर को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) की स्थापना के लिए अपने सांसद निधि से चालीस लाख रुपए देने का उल्लेख किया हैं। सांसद रवि किशन शुक्ला (Ravi Kishan Shukla)  ने कहा है कि, ‛वर्तमान में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस मानव समाज पर एक बड़ा संकट पड़ा है। इससे निपटने के लिए ऑक्सीजन एक बड़ी समस्या के रूप में देश और गोरखपुर के सामने आई है। आज भारत का हर प्रदेश ऑक्सीजन को लेकर के संकट में है।

हालांकि, सरकार और शासन के स्तर से विभिन्न प्रकार के उपाय ऑक्सीजन की उपलब्धता के लिए किए जा रहे हैं। लेकिन, लोगों को सहजता से और अधिक मात्रा में ऑक्सीजन उपलब्ध हो सकें इसलिए गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए मैं अपने सांसद निधि से  40 लाख रुपए दे रहा हूं। जिसका प्रस्ताव प्रेषित किया है।

सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि कोरोना वायरस समाज पर एक त्रासदी के रूप में सामने आया है जिससे लड़कर के हम जीतेंगे और हम सब इस पूरा नियंत्रण करेंगे। हम सभी मिलकर सहयोग की भावना के साथ सकारात्मक दृष्टिकोण से शासन और सरकार के निर्देश का पालन करें। वहीं,  पूरी तत्परता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में केंद्र सरकार और योगी आदित्यनाथ महाराज के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जन सेवा में लगी हुई है। हमारे डॉक्टर, सुरक्षाकर्मी, सफाई कर्मी पूरी तत्परता से आप सब की सेवा में लगे हैं, इस संकट में हम सब साथ एक दूसरे के खड़े होकर के इस कोरोना को मिटाने  का काम करेंगे।

रवि किशन शुक्ला ने विश्वास दिलाया कि सरकार और शासन के तरफ से हर जरूरतों का भरपूर इंतजाम है प्रयास जारी है। आपाधापी में भी जरूरतमंद लोगों तक सेवा, सुविधाएं पहुंचाने की भरपूर कोशिश हो रही है। लोगों की भी समस्या का समाधान तत्परता से हो रहा है और पर्याप्त मात्रा में संसाधन उपलब्ध है। जिसे और बेहतर करने का कार्य चल रहा है। इसके अलावा रवि किशन शुक्ला ने कहा कि कोरोना वायरस मानव समाज पर फिर पलट कर वार किया है जिससे हम पूरी मजबूती से मिलकर लड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, ‛गोरखपुर नगर निगम, मेडिकल कॉलेज सरकारी अस्पताल, प्राइवेट हॉस्पिटल द्वारा सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं।’