Neha Singh Rathore की मदद के लिए आगे आए Tejshwi Yadav

0
75
Neha Singh Rathore
Neha Singh Rathore

मुंबई। कोरोना वायरस की दूसरी लहर पूरे देश में कहर बनकर टूट रही है। हर राज्य, शहर, कस्बे और गांव से लोगों की जिंदगियां खतरे में आ चुकी है। कही दवाइयों किल्लत तो कही आॅक्सीजन की मारामारी चल रही है। हॉस्पिटल में बेड नहीं है और मरीज मारे मारे फिर रहे हैं। ऐसी ही कंडीशन से दो चार हुई हैं भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore)… दरअसल, उनकी मां कोविड 19 से संक्रमित हो गई थी। इसके बाद उन्हें महुआ स्थित एकता चौराहे के पास सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें मेडिकल कॉलेज शिफ्ट कर लो।

इसके बाद नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें वह रोते हुए कह रही है कि मैं नेहा सिंह राठौर हूं और मेरी माताजी कोविड पॉजिटिव है और उन्हें यहाँ भभुआ में एकता चौराहा के पास सदर हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड में एडमिट किया हुआ है। लेकिन, डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें सासाराम के पास मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया जाता तो बेहतर होता। मेरे पास बहुत सारी व्यवस्थाएं नहीं है। तो प्रशासन से यह कहना है कि…(रोते हुए) हेल्प करिए हमारी। प्लीज हेल्प कीजिये। मेरी माताजी की तबियत बहुत खराब है।

इसके बाद कवि कुमार विश्वास ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा था कि आदरणीय नीतीश कुमार जी एक प्रतिभाशाली बेटी आपकी तरफ देख रही है। मदद करिए प्रिय तेजस्वी यादव आप सत्ता में नहीं है आप सत्ता में नहीं हैं किंतु प्रभावी तो हैं, आप का हाथ बढ़े नेहा की आंखों में आंसू उसकी जिजीविषा की हार हैं।आप दोनों पर न हो तो बता दीजिए, बिहार बेटियों का दुख हरना जानता है। इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने लिखा कि, ‘कुमार भाई, नेहा बहन की माता जी को सदर अस्पताल में हमारे विधायक सुधाकर सिंह जी ने ही भर्ती कराया था। अब इनकी इच्छानुसार उन्हें नारायण मेडिकल कॉलेज, जमुहार में शिफ़्ट करा रहे है। जरूरी दवा के लिए विधायक जी अपनी गाड़ी वाराणसी भेज चुके है। हमारी टीम लगातार नेहा बहन के संपर्क में है।’