Coronavirus : मनीष मल्होत्रा ने दी कोरोना को मात, किया ये खुलासा

0
57
Coronavirus
Coronavirus

मुंबई | Coronavirus के लिए पॉजिटिव टेस्ट करने के एक हफ्ते बाद, बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने शनिवार को घोषणा की कि उन्होंने दो बार इसके लिए नेगेटिव टेस्ट किया है | अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टार ने एक फेस मास्क पहने हुए एक सेल्फी साझा की और लिखा, “दो बार निगेटिव टेस्ट किया।”

अपने परिणामों के बारे में अपनी राहत साझा करते हुए, उन्होंने टीकाकरण के महत्व पर जोर देना भी सुनिश्चित किया। उन्होंने अपने जल्दी ठीक होने के बारे में खुलासा करते हुए कहा, “टीके लगने से मुझे तेजी से ठीक होने में मदद मिली है। टीकाकरण सभी के लिए जरूरी है। सुरक्षित रहें|”

https://twitter.com/ManishMalhotra/status/1385945751390498821

घोषणा करने के कुछ समय बाद, मनीष मल्होत्रा ​​पर उनके बी-टाउन दोस्तों ने उन पर प्यार की बारिश कर दी , जिसमें रिद्धिमा कपूर साहनी, अभिनेत्री जान्हवी कपूर, सैयामी खेर, सोफी चौधरी, करण टाकर, गुहार खान और कई अन्य लोग शामिल थे।मनीष ने 16 अप्रैल को एक पोस्ट डालकर प्रशंसकों और दोस्तों को सूचित किया कि उन्होंने COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था और सेल्फ आइसोलेशन में जाकर आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे।

इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट में उन्होंने लिखा था , “मैंने COVID 19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है और होम क्वार्नटाईन में रहूंगा। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। कृपया सुरक्षित रहें और देखभाल करें।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Oscar 2021 : इरफान खान को ऑस्कर्स इन मेमोरियम में दी गयी श्रद्धांजलि, Nomadland ने जीते तीन अवॉर्ड

जैसा कि देश COVID-19 मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है |, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, बप्पी लाहिड़ी, सहित कई हस्तियों ने घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया । जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए , अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।