Coronavirus : अभिनेत्री पूजा हेगड़े हुई कोरोना पॉजिटिव

0
55
Coronavirus
Coronavirus

मुंबई | अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने रविवार को जानकारी दी कि उन्होंने Coronavirus के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है और होम क्वार्नटाइन में ही रहेंगी।पूजा ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को अपडेट करते हुए लिखा “सभी को नमस्कार। यह आप सभी को सूचित करना है कि मैंने COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए , मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और खुद को होम क्वार्नटाइन कर लिया है। मैं उन सभी से अनुरोध करती हूँ जो हाल ही में मेरे साथ संपर्क में आए हैं कृपया अपनी जांच करवायें।

https://twitter.com/hegdepooja/status/1386332889562812416

हेगड़े ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, आपके प्यार और समर्थन से मैं इस समय अच्छी तरह से रिकवर कर रही हूँ । कृपया घर पर रहें, सुरक्षित रहें और देखभाल करें।

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कई लोगों को संक्रमित किया है, और कोविड ​​-19 पॉजिटिव मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बॉलीवुड में, कुछ हफ़्तों के अंतराल में मशहूर हस्तियों का एक समूह संक्रमित हो गया है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Coronavirus : मनीष मल्होत्रा ने दी कोरोना को मात, किया ये खुलासा

हाल ही में नील नितिन मुकेश, सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, गोविंदा, परेश रावल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, और रोहित सराफ, जिन्होंने COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है।जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए , अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।

इससे पहले, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, और कुछ अन्य लोग भी वायरस से संक्रमित थे।वर्क फ्रंट पर, पूजा के पास कई दिलचस्प लाइन-अप परियोजनाएं हैं, जिसमें सर्कस , ‘आचार्य’ और ‘राधे श्याम’ शामिल हैं।