हमेशा Salman Khan के लिए संगीत बनाने में आता है मजा : DSP

0
55
DSP And Salman Khan
DSP And Salman Khan

मुंबई। प्रसिद्ध संगीतकार, गायक और कलाकार देवी श्री प्रसाद, जिन्हें रॉकस्टार डीएसपी (DSP) के रूप में जाना जाता है। वे सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के साथ बॉलीवुड को एक और धमाकेदार गीत लेकर हाजिर हुए हैं। इससे पहले जब राधे का ट्रेलर जारी किया गया था, तब इस गाने ने काफी उत्सुकता पैदा की थी। यह ट्रेलर में सबसे बड़ा आकर्षण बनकार सामने आया था। डीएसपी (DSP)  जिन्होंने पहले सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘रेडी’ के लिए चार्टबस्टर ‘ढिंका चिका’ गीत तैयार किया था। अब फिर उनके साथ फिर से फिर से जुड़ने को लेकर खुश है। यही नहीं यह गाना दर्शकों को अपने रिलीज होते ही खूब पसंद आ रहा है।

सलमान खान के साथ फिर से जुड़ने के बारे में डीएसपी ने कहा कि, ‘सलमान के लिए संगीत बनाने में हमेशा बहुत मजा आता है। वे हमेशा ही ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने मेरे काम की सराहना की है। ऐसे में जब प्रभु देवा और सलमान ने पर्सनली मुझसे राधे के लिए ‘सीटी मार’ करने के लिए कहा तो मैं अपने आप को गौरवांवित महसूस कर रहा था।’ डीएसपी हमेशा से इस गाने को हिंदी में बनाना चाहते थे।

डीएसपी का कहना है कि, ‘मैंने अपनी आत्मा को बनाए रखते हुए सलमान की छवि के अनुरूप पूरे गाने को फिर से बनाया है। उन्होंने मुझे फोन किया और इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की कि गीत कितना शानदार लगता है। हम आशा करते हैं कि आॅडियंस भी उतना ही आनंद लें जितना हमने इसे बनाने में लिया है। यह एक मजेदार गाना है जो आपको गुदगुदाएगा।’

डीएसपी ने भारतीय संगीत उद्योग को रिंगा रिंगा, आआंटे अमलापुरम, डैडी मम्मी जैसे कुछ सबसे बड़ी हिट दिए हैं। सीटी मार डीएसपी द्वारा रचित है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है। जबकि स्वर कमाल खान और लूलिया वंतूर के हैं। यह गीत 26 अप्रैल  सोमवार को रिलीज हो चुका है।