Nikki Tamboli की नेकदिली… सरकारी अस्पताल में डोनेट करेंगी Plasma

0
86
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli to donate plasma to help COVID-19 patients in a government hospita

मुंबई। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की रनर अप रही निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) हाल ही में कोरोना वायरस (Corona Virus) से ठीक हुई है। इसके बाद उन्होंने फैसला किया हैं कि वह जरूरत पड़ने पर अस्पताल में अपना प्लाज्मा दान करके दूसरों की मदद करेंगीं। दरअसल, 19 मार्च को तम्बोली (Nikki Tamboli) ने अपने को कोविड 19 (Covid 19) से संक्रमित होने का खुलासा किया था। इसके बाद वह डॉक्टर्स के निर्देश होम कवारेन्टीन होकर उपचार करा रही थी। साथ ही निक्की ने अपील भी की थी कि जो उनके संपर्क में आए है, वे अपनी जांच करा लें। बहरहाल, अब निक्की इस बीमारी से पूरी तरह रिकवर हो चुकी है और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कहा है कि वह सरकारी अस्पताल में वायरस से जूझ रहे कोविड मरीजों को प्लाज्मा दान करेंगी।

वहीं, निक्की ने अपने भाई के बारे में भी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि वह भी कोरोना से पॉजिटिव हो गया है। बहरहाल मैं एक सरकारी अस्पताल में उन रोगियों को प्लाज्मा डोनेट करने जा रही हूं जो इसे कही से नहीं ले सकते हैं और इस मुश्किल वक्त में उन्हें इसकी जरूरत है। मेरा ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव है और मैं अपने प्लाज्मा को सरकारी अस्पताल में कोविड वायरस से पीड़ित मरीजों के लिए दान करूंगी। निक्की ने दूसरे कोविड रिकवर हो चुके मरीजों से भी प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की है।

अपनी अपील में निक्की ने कहा कि, ‘मेरा अपना भाई जो हाल ही में अस्पताल में भर्ती है, वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। मैं एक बार फिर सभी से अनुरोध कर रही हूं कि वे अपना ख्याल रखें। वहां की स्थिति खराब है। जब भी मेरे माता-पिता मुझे कॉल करते हैं तो मैं डर जाती हूं कि पता नहीं क्या खबर होगी? मुझे उम्मीद है कि यह कोविड लड़ाई जल्द ही खत्म हो जाएगी और कृपया सभी का ध्यान रखें।’ आपको बता दें कि निक्की तम्बोली ने कुछ दिन पहले ही अपनी दादी को खो दिया था, लेकिन अपनी काम प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए उन्होंने शूटिंग जारी रखी थी।