Rakul Preet Singh बनेंगी कंडोम परीक्षक, यह है वजह

0
60
Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

मुंबई | फिल्म निर्माण की बात आती है तो रॉनी स्क्रूवाला स्पष्ट रूप से एक नया मानदंड स्थापित कर रहे हैं। UTV को फिर से शुरू करने के बाद, उनकी RSVP फिल्में कुछ ग्रेट कांसेप्ट आधारित फिल्मों की योजना बना रही हैं। अब जो खबर है उसके अनुसार है, रोनी जल्द ही अभिनेत्री Rakul Preet Singh के साथ एक महिला केंद्रित फिल्म के लिए टीम बनाएंगे।

एक सूत्र का कहना है, “रकुल ने पहले ही परियोजना को अपनी हामी दे दी है | यह एक सामाजिक कॉमेडी है, जो कि आयुष्मान खुरान) की परियोजनाओं की तर्ज पर आधारित है जैसी फिल्मों के लिए वह आमतौर पर जाने जाते हैं | अभी तक फिल्म का कोई शीर्षक निर्धारित नहीं किया गया है ,इसमें Rakul Preet Singh की कंडोम परीक्षक की भूमिका होगी।

बिग कंडोम निर्माता 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को काम पर रखते हैं और उन्हें पेरोल पर नौकरी पर रखा जाता है | उन्हें अपने अंतरंगता के दौरान कंडोम के स्थायित्व का परीक्षण और जांच करनी होगी। यह लॉन्च से पहले हर नए उत्पाद के लिए किया जाता है और उनकी प्रतिक्रिया को अत्यधिक महत्व दिया जाता है।

सूत्र कहते हैं, “यह एक विचित्र ड्रामा है जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को प्रचारित करना भी है। भारतीय अभी भी कंडोम खरीदने या शब्द का उच्चारण करने से कतराते हैं। फिल्म एक बोल्ड विषय पर आधारित लेकिन हास्यपूर्ण होगी, जो ड्रीम गर्ल की तरह है।”

रकुल के पास कई फिल्में हैं और उनकी अगली फिल्म सरदार का ग्रांडसों से उनका डिजिटल डेब्यू भी हो रहा है | “जब फिल्म के लिए उनसे संपर्क किया गया, तो रकुल रोमांचित थीं। उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी और इसे करने के लिए सहमत हुईं। अ वह आने वाले महीनों में कुछ समय के बाद फिल्म शुरू करेंगी।