The Gray Man : धनुष ने की कैलिफोर्निया में फिल्म की शूटिंग

0
76
The Gray Man
The Gray Man

मुंबई | दक्षिण के अभिनेता धनुष को रुसो ब्रदर की The Gray Man में लिया गया है और अभिनेता एक्शन-ड्रामा के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में, ‘रांझणा’ अभिनेता की कुछ तस्वीरे सामने आई, क्योंकि उन्होंने दक्षिणी कैलिफोर्निया में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।

इन तस्वीरों में, हम अभिनेता को अमेरिका में टाइम स्पेंड करते हुए देख सकते हैं।’एवेंजर्स’ के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले रुसो ब्रदर्स ने पिछले साल ‘द एक्सट्रैक्शन’ में क्रिस हेम्सवर्थ को भी निर्देशित किया था।

धनुष के अलावा, क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नज़र आयेंगे |एना डी अरामास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा, जूलिया बटर, बिली बॉब थॉर्नटन और अल्फ्रे वुडार्ड भी फिल्म The Gray Man का हिस्सा है ।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=COVID-19 vaccine : माधुरी दीक्षित ने लिया टीके का दूसरा डोज

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, धनुष आनंद एल राय की अतरंगी रे में भी दिखाई देंगे, जिसमें अक्षय कुमार और सारा अली खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच जैसा कि देश COVID-19 मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है |, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, बप्पी लाहिड़ी, सहित कई हस्तियों ने घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया । जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए , अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।