Corona को मात देकर Indian Idol 12 के सेट पर लौटे आदित्य नारायण

0
57
Aditya Narayan
Aditya Narayan

मुंबई। सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) लम्बे वक्त से सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल की मेजबानी करते नहीं देखे गए थे। लेकिन, अब वे शो के सेट पर लौट आए हैं और उन्होंने अपना Work पहले की तरह बखूबी संभाल लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि चूंकि अब Aditya Narayan इस वायरस से मुक्त हो चुके हैं और जैसे ही उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Corona Report Negetive) आई वे अपने शो को होस्ट करने के लिए दोबारा सेट पर आ गए। आदित्य को हाल ही ब्लैक शूट में अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग करते देखा गया है। आदित्य और उनकी पत्नी का 3 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से प्रशंसकों और दोस्तों को इसके बारे में सूचित किया था। साथ ही अपने फैंस से उनके लिए दुआएं करने का कहा था। कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिलने के बाद आदित्य बेहतर उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे।

जज पैनल में होगा बड़ा बदलाव
दूसरी ओर, आने वाले एपिसोड में जज पैनल में भी बदलाव देखने को मिलेगा क्योंकि हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी गायब होंगे और उनकी जगह संगीत निर्देशक अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर लेंगे। अनु मलिक जो पिछले सीजन में शो का हिस्सा थे और मी टू के आरोपों के कारण बाहर कर दिए गए थे। बहरहाल वे अब शो में वापस आएंगे।

दमन में हो रही शो की शूटिंग
महाराष्टÑ में कोरोना वायरस के चलते लागू की गई पाबंदियों की वजह से रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को दमन स्थानांतरित कर दिया गया है और हाल ही के एपिसोड की शूटिंग वहां हुई है। टीवी सेलेब्स ऋत्विक धनजानी और जय भानुशाली ने शो की मेजबानी करने के लिए आदित्य की जगल ली थी।
बहरहाल, इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन, अरुणिता, शनमुखप्रिया, सवाई भट्ट, मोहम्मद दानिश जैसे प्रतिभाशाली गायक अपनी प्रस्तुति से दे रहे हैं।