Rhea Chakraborty ने शेयर की हनुमान चालीसा, टॉप ट्रेंड में शामिल हो गई पोस्ट

0
61
Rhea chakraborty
Rhea chakraborty

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते एक साल से अधिक समय से कई समस्याओं का सामना कर रही है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई थी। उन पर ड्रग्स के इस्तेमाल सहित कई गंभीर आरोप लगाए। इसके चलते रिया (Rhea Chakraborty) को कुछ दिन जेल में भी बिताने पड़े थे। साथ ही वह मीडिया ट्रायल से भी गुजरी थी। बहरहाल, अब लग रहा है कि उनकी लाइफ नॉर्मल होती जा रही है। वह इस कोरोना संकट के समय में लोगों की मदद के लिए आगे आई है और वह लगातार जरूरतमंदों को उनकी जरूरत के हिसाब से मदद कर रही है।

बहरहाल, आज हनुमान जयंती पर उनकी एक पोस्ट टॉप ट्रेंड में शामिल हो गई। इस इंस्टाग्राम पोस्ट में रिया ने हनुमान चालीसा की तस्वीर शेयर की है जिसे वह हाथ में पकड़े हुए दिख रही हैं। यह तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए युवा एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है कि, ‘जै जै जै हनुमान गोसार्इं। कृपा करहु गुरुदेव की नाई। इस तूफान से लड़ने की हमें ताकत दीजिए, इस कष्ट को सहन करने की हमें ताकत दीजिए।’ इसके आगे उन्होंने लिखा है कि, ‘हमें स्वस्थ होने का आशीर्वाद दीजिए। जय बजरंगबली।’

सात घंटे में आ गए इतने कमेंट
रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर सात घंटे के अंदर ही 1 लाख 36 हजार 947 लोगों ने लाइक किया है जबकि 2 हजार 150 यूजर्स ने कमेंट किया है। हैरानी की बात यह है कि रिया की सह पोस्ट गूगल के टॉप Trends में शामिल हो चुकी है। यह बीते कई घंटों से गूगल पर लगातार Trends हो रही है।

‘चेहरे’ में नहीं दिखाया का चेहरा
बहरहाल, आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की फिल्म ‘चेहरे’ के पोस्टर और टीजर सहित अन्य प्रचार साधनों में रिया चक्रवर्ती का चेहरा नहीं दिखाया गया। संभवत: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उपजे विवाद के चलते उनको प्रचार से दूर रखा गया है। हालांकि बताया जा रहा है कि फिल्म से उनके सीन को कट नहीं किया गया है।