Sasural Simar Ka 2: सामने आई लॉन्च पार्टी की तस्वीर

0
73
Sasural simar ka 2
Sasural simar ka 2

मुंबई। लोकप्रिय टीवी शो में ससुराल सिमर का अपने दूसरे सीजन के साथ लौट आया है। ससुराल सिमर का 2 का पहला एपिसोड 26 अप्रैल सोमवार को प्रसारित किया गया है। यह शो (Sasural Simar Ka 2) सोमवार से शनिवार तक शाम 6.30 बजे प्रसारित किया जाएगा। ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2) के कलाकारों में तान्या शर्मा, राधिका मुथुकुमार, अविनाश मुखर्जी और करण शर्मा जैसे नए चेहरे शामिल हैं। आपको बता दें कि इस शो में जयती भाटिया निर्मला देवी भारद्वाज उर्फ माताजी की बहन की भूमिका निभा रही हैं। शो में रीमा नारायण की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तान्या शर्मा (Tanya Sharma) ने हाल ही में ससुराल सिमर का के नए सीजन की लॉन्च पार्टी से एक अंदरूनी तस्वीर साझा की है। तान्या शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पूरी ससुराल सिमर 2 की टीम की एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आज बहुत-बहुत खुश हूं। इस अद्भुत परिवार के लिए आभारी हूं।’

दीपिका कक्कड़ की होगी संक्षिप्त वापसी
अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ पर्दे पर वापसी करेंगी और ससुराल सिमर का के नए सीजन में अपने मूल किरदार सिमर को फिर से करेंगी। हालांकि, इस सीजन में दीपिका की भूमिका संक्षिप्त है।

पहला एपिसोड
‘ससुराल सिमर 2’ के पहले एपिसोड में सिमर माताजी की बीमार बड़ी बहन के स्वास्थ्य के लिए आगरा की यात्रा करती है। एपिसोड (Episode first) में तान्या शर्मा (Tanya Sharma) को रीमा नारायण के रूप में भी दिखाया गया है, जिनके माता-पिता जल्द ही उनकी शादी तय होने की कोशिश में जुटे हुए हैं। एपिसोड में हम एक दूल्हे के परिवार को रीमा से मिलने के लिए नारायण के घर जाते हुए देखते हैं, लेकिनशादी के लिए राजी होने के बजाए चीजें बिगड़ जाती हैं, ऐसे में रीमा उस लड़के को ना कहने की धमकी दे देती है।