Corona गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर Jimmy Shergill अरेस्ट, जमानत पर रिहा

0
59

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) एक नई मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने कोरोना पाबंदियों के दौरान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग जारी रखी है। साथ ही कोरोना नियमों का उल्लंघन करने की वजह से उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें (Jimmy Shergill) जमानत पर छोड़ दिया गया।  दरअसल, मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सेट पर 150 के करीब लोग मौजूद हैं और कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है। पुलिस को मिली सूचना के आधार पर की गई दबिश के दौरान चार आरोपी जिनमें जिमी, ईश्वर, आकाश दीप और मनदीप शामिल है को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है

आपको बता दें कि 26 मार्च को लुधियाना के आर्य स्कूल में एक स्थानीय भाषा की फिल्म की शूटिंग हो रही थी। जिसके लिए स्कूल के परिसर को एक कोर्ट के रूप में तब्दील किया गया था। एक मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस दौरान सीन में जिमी शेरगिल एक एडवोकेट के गेटअप में नजर आए थे। हालांकि, जब शूटिंग चल रही थी तब किसी की शिकायत पर पुलिस ने यहाँ छापेमारी की थी। इसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग उल्लंघन की शिकायत सही पाई थी। हालांकि, पुलिस ने तब बिना मास्क शूटिंग करने पर चालानी कार्रवाई कर सख्त हिदायत दी थी। लेकिन, यह हिदायत कुछ वक्त फॉलो की गई और एक बार फिर शूटिंग शुरू कर दी गई।

बहरहाल, आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश के विभिन्न हिस्सों में सख्त पाबन्दियों को लागू किया गया है। इसी वजह से ज्यादातर राज्यों में शूटिंग रोक दी गई। हालांकि, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा जैसे राज्यों में भले ही पाबंदियां लागू हो पर फिल्मों की शूटिंग को सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए छूट दी गई हैं।