Kareena Kapoor Khan ने शेयर किया मैसेज, लापरवाहों को याद दिलाई डॉक्टर्स की मेहनत

0
60
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर दिन ब दिन घातक होती जा रही है। इस महामारी ने देश में सुनामी जैसे हालात निर्मित कर दिया है। बीते 6 दिनों से 3 लाख से अधिक रोजाना मामले दर्ज किए जा रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक स्ट्रांग मैसेज शेयर किया है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने अपने लाखों प्रशंसकों और फॉलोवर्स से आग्रह किया है कि वे घर पर रहकर इस वायरस की चेन को तोड़ने में मदद करें। अभिनेत्री ने उन सभी लोगों को अपने मैसेज में संबोधित किया है।
करीना कपूर ने लिखा, ‘यह जानना मेरे लिए अकल्पनीय है कि अभी भी बहुत से लोग हैं जो हमारे देश की स्थिति की गंभीरता को नहीं समझते हैं। अगली बार जब आप बाहर कदम रखते हैं, या अपनी ठोड़ी के नीचे अपना मास्क पहनते हैं, या नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं तो उससे पहले एक बार डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ के बारे में जरूर सोचे। वे मानसिक और शारीरिक रूप से एक निर्णायक पाइंट पर हैं। आपमें से हर एक जो इसे पढ़ रहा है इस श्रृंखला को तोड़ने के लिए जिम्मेदार है। अब पहले से कहीं अधिक भारत को आपकी जरूरत है।’
दरअसल, इस सेकंड वेब में कई बॉलीवुड हस्तियां अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल रही हैं। यह पहली बार है जब बड़ी संख्या में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज न केवल बढ़-चढ़कर आर्थिक सहायता मुहैया करा रही है बल्कि कई दूसरी जरूरतों में भी भरपूर मदद दे रहे हैं। इसी क्रम में आज ही पता चला है कि अभिनेता अजय देवगन ने एक करोड़ रुपए की बड़ी रकम बीएमसी को डोनेट की है। वहीं, अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भारत में चल रहे आॅक्सीजन संकट से निपटने के लिए आॅक्सीजन सिलेंडर डोनेट करने का फैसला किया है।