Coronavirus pandemic : महामारी के बीच अब इन शो की शूटिंग भी शिफ्ट हुई गुजरात

0
59
Coronavirus pandemic
Coronavirus pandemic

मुंबई | ये रिश्ता क्या कहलाता है और अनुपमा भारतीय टेलीविजन के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो हैं। बड़े पैमाने पर दर्शकों की संख्या के साथ, दोनों शो पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बहुत ज्यादा मिस किए गए थे। चूंकि Coronavirus pandemic के दौरान दूसरी लहर के कारण मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है, इसलिए भारतीय टेलीविज़न के कई शो गोवा और गुजरात सहित अन्य राज्यों में स्थानांतरित कर दिए गए हैं क्योंकि महाराष्ट्र महामारी के कारण लॉकडाउन का सामना कर रहा है।

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में शुमार अनुपमा (Anupama) अपनी शुरुआत से ही दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। शो की दमदाद कहानी और कलाकारों के बेहतरीन अभिनय ने थोड़े ही समय में घर-घर पैठ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यही वजह है कि आज इस धारावाहिक (Anupama) के हर घर में चाहने वाले हैं। टीवी रेटिंग में सबसे आगे रहने का कारण भी यही है कि अनुपमा को इन दिनों दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। डायरेक्टर रोमेश कालरा (Romesh Kalra) निर्देशित यह शो अपने ट्विस्ट और टर्न से लंबे समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। हाल ही में इस शो में एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apoorv Agnihotri) की एंट्री हुई है। इसी बीच इस शो से संबंधित एक और गुड न्यूज सामने आई है, जिसे जानने के बाद इस शो दर्शक खुशी से झूम उठेंगे।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Khatron Ke Khiladi 11 : अनुष्का सेन बनेंगी शो का हिस्सा

दोनों शो के निर्माता राजन शाही यह सुनिश्चित करेंगे कि शूटिंग सुचारू रूप से चले और स्क्रिप्ट भी स्थान के अनुसार बदल जाएगी। अनुपमा के लिए, परिवार एक गंतव्य सगाई के लिए निकलता हुआ दिखाई देगा और अपने जीवन में उथल-पुथल के बावजूद, अनुपमा खुश दिखाई देगी।

कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा ये रिश्ता क्या कहलाता है में। शो में कार्तिक और सीरत की सगाई के लिए गोयनका परिवार को बाहर जाते हुए देखा जाएगा, जो अंततः रणवीरके आने से खराब हो जायेगी |

स्थान बदलने के साथ, अभिनेता सेट पर होने के दौरान सावधानियों का ध्यान रखेंगे।जैसा कि देश COVID-19 मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है |, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, बप्पी लाहिड़ी, सहित कई हस्तियों ने घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया । जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए , अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus pandemic के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।