Khatron Ke Khiladi 11 : अनुष्का सेन बनेंगी शो का हिस्सा

0
64
Khatron Ke Khiladi
Khatron Ke Khiladi

मुंबई | खतरों के खिलाड़ी भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है और Khatron Ke Khiladi 11 का दर्शकों द्वारा बहुत इंतज़ार किया जा रहा है | फियर फैक्टर के भारतीय संस्करण में हस्तियों को साहसिक और खतरनाक स्टंट करते देखा जाता है। यह शो दर्शकों को हाई वोल्टेज मनोरंजन भी प्रदान करता है।

अपने 10 सीज़न को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, Khatron Ke Khiladi अपने 11 वें सीज़न के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी की होस्टिंग में कई ऐसे नाम सामने आये जो सीज़न का हिस्सा होने वाले हैं , लेकिन केवल कुछ ही सेलिब्रिटी है भागीदारी के बारे में पुष्टि हुई है।

अब इस बात की पुष्टि हुई है कि अभिनेत्री अनुष्का सेन भी प्रतियोगी के तौर पर शो का हिस्सा बनने वाली हैं | बालवीर अभिनेत्री ने एक टैब्लॉइड के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि वह हिमाचल प्रदेश में शूटिंग कर रही थीं जब उन्हें खतरों के खिलाड़ी के लिए प्रस्ताव मिला। । वह बताती हैं कि यह एकमात्र शो है जिसे वह देखना पसंद करती हैं और यह उनके लिए खुद का एक अलग पक्ष दिखाने का एक शानदार अवसर होगा।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=RadhaKrishn में शिव का किरदार निभाने वाले तरुण खन्ना जल्द निभाएंगे हनुमान का किरदार

खैर, अनुष्का सेन खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में शो में हिस्सा लेने वाली सबसे कम उम्र की प्रतियोगी बन जाएंगी। वह बहुत छोटी है इसलिए उनके पिता उनके साथ केपटाउन की यात्रा करेंगे, लेकिन सेट पर उनके साथ शामिल नहीं होंगे।