Prabhas की radhe shyam के हिंदी राइट्स T Series ने खरीदे!

0
58
Radhe Shyam movie new poster
Radhe Shyam movie new poster

मुंबई। बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास (Prabhas) की बहुचर्चित फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) की हिंदी के राइट्स बेचे जा चुके हैं। गुरुवार को सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्म के राइट्स टी सीरीज (T Series) ने काफी बड़ी कीमत पर रिजर्व किए। हालांकि, अभी इसके अमाउंट का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन चूंकि प्रभास (Prabhas) की पिछली 3 रिलीज बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इसलिए बताया जा रहा है कि इस डील के लिए निर्माताओं को काफी पैसा चुकाया गया है। बहरहाल, बाहुबली के दोनों पार्ट के बाद हिंदी बेल्ट में प्रभास की बड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है।

30 जुलाई को होगी रिलीज
आपको बता दें कि 11 मार्च को जारी किए गए फिल्म के एक पोस्टर को चार भाषाओं हिन्दी, इंग्लिश और तमिल-तेलुगु में जारी दिखाया गया। पोस्टर्स में देखा जा सकता है कि प्रभास और पूजा हेगड़े बर्फ से ढंकी जगह पर आसमान को देख रहे हैं। फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि राधा कृष्ण कुमार निर्देशित इस फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन, टी सीरीज, भूषण कुमार, बमसी, प्रमोद और प्रसिधा उप्पलापति द्वारा किया जा रहा है। जबकि यूवी कृष्णकुमार राजू द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

एक सीन को शूट करने में खर्च हुए 1.6 करोड़
इससे पहले खबर आई थी राधे श्याम का जो टीजर रिलीज किया था उसके एक सीन को फिल्माने में 1.6 करोड़ रुपए से अधिक का खर्च किया गया था। टीजर में दिखाया गया एक सीन इतना महंगा है कि मेकर्स ने करोड़ों रुपए खर्च कर दिए थे। राधे श्याम के टीजर की शुरुआत एक रेलवे स्टेशन से होती है। उस खूबसूरत स्टेशन पर प्रभास अपने ही स्टाइल में पूजा को पुकारते दिख रहे हैं। अब उस एक सीन को तैयार करने के लिए मेकर्स ने पूरे 1.6 करोड़ खर्च किए हैं। इस सीन को हैदराबाद के अन्नापूर्णा स्टूडियो में शूट किया गया है। टीजर में प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। वे जिस अंदाज में पूजा हेगड़े को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं, वो देख तमाम फैन्स खासा खुश हो गए हैं।