Army of the Dead: हुमा कुरैशी ने शेयर किया अपना लुक, इमोशनल नोट में बताई ‘मन की बात’

0
64
Army of dead Huma Qureshi
Army of dead Huma Qureshi

मुंबई। हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नाइडर की बहु प्रतीक्षित फिल्म आर्मी आॅफ द डेड (Army of the Dead) का ट्रेलर 13 अप्रैल को रिलीज हुआ था। ट्रेलर में अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की झलक देख दर्शक हुमा के कैरेक्टर को जानने के लिए काफी उत्सुक थे। इसके बाद गुरुवार 29 अप्रैल को देर रात हुमा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर साझा कर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाया दिया है। अपने इस सोलो पोस्टर में हुमा (Huma Qureshi) गीता के लुक में काफी दमदार लग रही है।

इसके साथ ही हुमा ने एक नोट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरा दिल मेरे देश के लिए धड़कता है और जब मेरे साथी भारतीय इस कोविड-19 महामारी में दुख झेल रहे हैं अपनों को खो रहे हैं। मैं उनके साथ खड़ी हूं और उनका दुख बांट रही हूं। भारी मन के साथ मैं आपको बता रही हूं क्योंकि यह मेरी प्रोफेशनल के तौर पर ड्यूटी है। मैं अपना काम आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं। आर्मी आॅप द डेड की शूटिंग मैंने साल 2019 में की थी। यह अब 14 मई 2021 को कुछ सिनेमाघरों में और 21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। उन लोगों से गुजारिश करती हूं जो सुरक्षित हैं खुद को आगे भी सुरक्षित रखिए और इस मुश्किल समय में नियमों का पालन करें। मैं अपना काम उन लोगों को समर्पित करती हूं जो इस महामारी से लड़ रहे हैं।’

हुमा के साथ इस फिल्म में डेव ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमरी हार्डविक और एना डी ला रेगुएरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह हुमा कुरैशी के पहली हॉलीवुड फिल्म है। यह फिल्म 21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में हुमा कुरैशी ने इस बात का जिक्र किया था कैसे वह फिल्म के डायरेक्टर से मिली और उसके बाद उन्हें यह रोल आॅफर किया गया था।