Dance Deewane कंटेस्टेंट उदय सिंह के गांव के लिए मसीहा बने Sonu Sood

0
72
Sonu Sood
Sonu Sood

मुंबई। ऐसा कहा जाता है कि मुश्किल वक़्त में भी हमेशा आशा की एक किरण मौजूद होती है। अभिनेता सोनू सूद एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर उभरे है जिन्होंने मुसीबत के वक़्त हर किसी की मदद में थोड़ा सा संकोच भी नहीं किया है। एक तरह से कहा जाए तो वे मसीहा बनकर उभरे हैं। कई बार देखा गया है कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने लोगों की मदद करने के लिए सारी सीमाओं के पार करने से भी गुरेज नहीं किया है। बहरहाल, आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) जल्द दर्शकों को कलर्स चैनल के लोकप्रिय शो ‛डांस दीवाने’ के अगले एपिसोड में एक गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे। इस दौरान एक कंटेस्टेंट से उनका संवाद दिल जीत ले गया।

दरअसल, डॉन्स दीवाने के प्रतियोगियों में से एक उदय सिंह (Uday Singh) जिसकी जिंदगी रोज कमाकर खाने वालों में सम्मिलित है। वह नीमच की एक बहुत छोटी बस्ती का रहने वाला है। वर्तमान में कोरोना वायरस से जुड़ी पाबंदियों के चलते उसके और उसकी बस्ती के सामने रोजगार संकट का खड़ा हो गया है। यहां पर दैनिक मजदूरी प्रभावित होने के कारण अपनी दैनिक आवश्यकताओं को पूरा करना मुश्किल हो रहा है। वहीं, उदय के जुनून को देखकर सोनू आश्चर्य चकित हो जाते हैं जिसमें वह कहता है मौजूदा माहौल को देखते हुए वह अपनी परफॉर्मेंस को देश के प्रवासियों को समर्पित करेगा।

इसके बाद उदय ने अपने गांव की दास्तान से सभी को रूबरू कराया। जिसमें उन्होंने कोरोना लॉकडाउन की वजह से उपजे रोजी रोटी के संकट का जिक्र किया है। यह सुनकर सोनू सूद ने तुरंत उदय से उसके पूरे गांव को राशन देने का वादा किया है। साथ ही पूरे गांव को तब तक यह सुविधा जारी रखने की बात कही है जब तक कि परिस्थितियां सामान्य नहीं हो जाती। सोनू सूद ने कहा कि, ‛उदय मैं आपके गांव के लोगों को बताना चाहता हूं कि पाबंदियां चाहे एक महीने, दो महीने या छह महीने चले। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपके पूरे गांव को राशन मिलता रहे। उन्हें बता दें कि तनाव न लें…कोई भी व्यक्ति वहां भूखा नहीं रहेगा। भले ही लॉकडाउन जारी रहे।’ सोनू सूद और उदय के बीच हुए इस संवाद ने सभी को अभिभूत कर दिया। आपको बता दें कि कलर्स पर हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे बजे डॉन्स दिवाने प्रस्तुत किया जाता है।