Mahesh Babu और Trivikram Srinivas की जोड़ी ने किया अगले प्रोजेक्ट का ऐलान

0
63
Mahesh Babu SSMB 28
Mahesh Babu SSMB 28

मुंबई। टॉलीवुड के प्रमुख सितारों में से एक और तेलुगु सिनेमा के सफल निर्देशक एक बार फिर अपने जबरजस्त प्रोजेक्ट के साथ रि-यूनिट होने जा रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं एसएसएमबी 28 (SSMB) के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और ‘शब्दों के जादूगर’ त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) की। यह जोड़ी 11 साल के अंतराल के बाद एक बार फिर इस प्रोजेक्ट के माध्यम से एक साथ आ रही है। ऐसे में यह प्रोजेक्ट अभी से मोस्ट अवेटेड में शामिल हो गया है। दरअसल, महेश बाबू (Mahesh Babu) और त्रिविक्रम दोनों के लिए साल 2020 एक ब्लॉक बस्टर की तरह सामने आया है। इसके अलावा त्रिविक्रम ने महेश बाबू के लिए विनिंग स्क्रिप्ट तैयार की है और जिसमें दर्शकों के सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है।

वीडियो के साथ आधिकारिक ऐलान
आपको बता दें कि पहली बार महेश बाबू और त्रिविक्रम की जोड़ी ने अठादू (2005) में धमाल मचाया था। इसके बाद दूसरी फिल्म खलेजा (2010) ने महेश बाबू को बिल्कुल नए अवतार में पेश किया था। इसके बाद एक वीडियो के माध्यम से एसएसएमबी 28 (SSMB 28) को आधिकारिक रूप से घोषित किया है। बहरहाल, अब महेश बाबू के प्रशंसकों के लिए बहुत उत्साह है जो कुछ समय से घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे थे।

अगले साल गर्मी में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी, जबकि यह 2022 में गर्मियों में विशेष के रूप में सिनेमाघरों को रिलीज होने की संभावना है। कमर्शियल इंटरटेनमेंट के लिए तैयार की जाने वाली इस फिल्म का निर्माण हरिका एंड हसीन क्रिएशंस के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म के अन्य कलाकार और क्रू मैंबर्स का जल्द ऐलान किया जाएगा। हालांकि निर्माताओं ने अपने ऐलान के साथ ही इसकी संभावित रिलीज को बताया जरूर है लेकिन मौजूदा कोरोना संकट को देखते हुए यह कहना आसान नहीं होगा कि फिल्म कब तक फ्लोर पर जाएगी।