Nikki Tamboli ने भाई के लिए कराई विशेष पूजा, कहा Get well soon Bhaiya

0
76
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने अपने कोविड पॉजिटिव भाई के जल्द रिकवर होने के लिए विशेष पूजा कराई है। उन्होंने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‛भगवान आपकी प्रार्थनाओं का उससे बेहतर जवाब देता है जो आप सोचते हैं। हम सबके पास दुख और निराशा है। लेकिन हमें एक चीज़ कभी नहीं भूलना चाहिए… वह यह कि वे सभी चीज़ को कमांड करते हैं और वे बेहतर करते हैं। उनका अपना सॉल्यूशन बाकी सब से बेहतर होता है।’ इसके साथ ही निक्की ने गेट वेल सून भैय्या हैशटैग के साथ लिखा है कि आपके पास एक बहन है जो आपका इंतजार कर रही है।

बहरहाल, आपको बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की सेकंड रनर अप रही निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) हाल ही में कोरोना वायरस (Corona Virus) से ठीक हुई है। इसके बाद उन्होंने फैसला किया हैं कि वह जरूरत पड़ने पर अस्पताल में अपना प्लाज्मा दान करके दूसरों की मदद करेंगीं। 19 मार्च को तम्बोली ने अपने को कोविड 19 (COVID-19) से संक्रमित होने का खुलासा किया था। इसके बाद उन्होंने डॉक्टर्स के निर्देश होम क्वारेंटीन होकर अन्य लोग जो उनके संपर्क में आए थे उनसे जांच कराने का अनुरोध किया था। बहरहाल, अब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कहा है कि वह सरकारी अस्पताल में वायरस से जूझ रहे कोविड मरीजों को प्लाज्मा दान करेंगी।

वहीं, निक्की ने अपने भाई के बारे में भी बताया था कि वह अस्पताल में भर्ती है और कोविड पॉजिटिव है। उन्होंने कहा था कि, ‛मेरा भाई अस्पताल में भर्ती है, वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। मैं एक बार फिर सभी से अनुरोध कर रही हूं कि वे अपना ख्याल रखें। वहां की स्थिति खराब है। जब भी मेरे माता-पिता मुझे कॉल करते हैं तो मैं डर जाती हूं कि पता नहीं क्या खबर होगी? मुझे उम्मीद है कि यह कोविड लड़ाई जल्द ही खत्म हो जाएगी। कृपया सभी का ध्यान रखें।’ आपको बता दें कि निक्की तम्बोली ने कुछ दिन पहले ही अपनी दादी को खो दिया था।