Bellbottom : अब डिज्नी हॉटस्टार पर होगा फिल्म का प्रीमियर ?

0
41
Bellbottom
Bellbottom

मुंबई | सिनेमाघरों में जिन दिग्गजों को धैर्य से अपने मौके का इंतजार था, उन्होंने एक-एक करके डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रतिरुख करने का फैसला किया। अब निर्देशक रंजीत तिवारी की पीरियड थ्रिलर Bellbottom भी ओटीटी रिलीज़ की और रुख कर रही है जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। पहले निर्माता निखिल आडवाणी और पूजा एंटरटेनमेंट ने डिजिटल विकल्प चुनने के लिए किसी भी योजना को स्पष्ट रूप से अस्वीकार कर दिया था और फिल्म एक थियेट्रिकल रिलीज के लिए तैयार थी।
लेकिन अब जिस तरह से कोविद का संकट बढ़ रहा है, उसे देखते हुए बेलबॉटम को सिनेमाघरों में 28 मई की रिलीज़ डेट पर रिलीज़ करना असंभव लग रहा है। यह फिल्म अब डिज़नी + हॉटस्टार को शुरुआती डिजिटल प्रीमियर के लिए बेची जा रही है, यह डिज़नी-हॉटस्टार का दूसरा प्रीमियम अधिग्रहण है जिसमें अक्षय कुमार हैं।

लक्ष्मी का नवंबर 2020 को डिज्नी + हॉटस्टार पर शानदार प्रीमियर हुआ था। इस विकास की पुष्टि करते हुए, निर्माता निखिल आडवाणी ने कहा “मेरा मानना ​​है कि इस पर विचार किया जा सकता है। लेकिन अंतिम निर्णय पूजा एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर ही लिया जाएगा । “

इस बीच Bellbottom अभिनेता बॉलीवुड सेलिब्रिटी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना महामारी (Corona Pendemic) के बीच लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने इसके लिए क्रिकेटर और दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर के फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए की सहायता उपलब्ध कराई है। जिसके बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर उन्हें धन्यवाद दिया है।
24 अप्रैल को गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘इस समय हर मदद उम्मीद की एक किरण बनकर आती है। गौतम गंभीर फाउंडेशन के लिए एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देने के लिए शुक्रिया। इससे जरूरतमंदों के लिए खाना, आक्सीजन और दवाइयों की व्यवस्था की जाएगी।’ इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गौतम गंभीर को लिखा कि, ‘वास्तव में यह कठिन समय हैं। मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं। हम सभी जल्द ही इस संकट से उबर जाएंगे। सुरक्षित रहें।’

वर्क फ्रंट की बात करें अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी तैयार हो चुकी है। वे जल्द की रक्षा बंधन फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अचानक कोरोना वायरल लॉकडाउन हो गया।