Coronavirus : लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में डोनेट किये 7 लाख रुपये

0
241
Coronavirus
Coronavirus

मुंबई | प्रसिद्ध पार्श्व गायिका भारत रत्न लता मंगेशकर ने राज्य में Coronavirus महामारी से निपटने में मदद करने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में सात लाख रुपये का योगदान दिया है। महाराष्ट्र सरकार के सूचना और जनसंपर्क महानिदेशालय (DGIPR) ने शनिवार को ट्विटर पर यह खबर साझा की।

उन्होंने ट्वीट किया “भारत रत्न @mangeshkarlata ने #Crelrelffund # COVID_19 मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को 7 लाख रुपये का दान दिया है, मदद के लिए उन्हें धन्यवाद | “

DGIPR ने कहा कि CM ने राज्य के लोगों से COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने की अपील की है। हाल ही में, अभिनेत्री -निर्माता प्रियंका चोपड़ा ने भीडोनेशन दिया और वैश्विक समुदाय से भारत की मदद करने का आग्रह किया, उन्होंने कहा कि कोरोनवायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण “खून बह रहा” है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Bellbottom : अब डिज्नी हॉटस्टार पर होगा फिल्म का प्रीमियर

कई हस्तियों ने एसओएस कॉल को बढ़ाने के लिए या तो धन दान करके या अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करके लोगों की मदद के लिए कदम आगे बढ़ाया है।

महाराष्ट्र में शुक्रवार को 62,919 नए COVID-19 मामले सामने आये , जिससे कुल मिलाकर लगभग 46,02,472 Coronavirus मामले हो गए।

जैसा कि देश COVID-19 मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है |, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, बप्पी लाहिड़ी, सहित कई हस्तियों ने घोषणा की कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया । जबकि कुछ अस्पताल में भर्ती हुए , अन्य लोग 14-दिवसीय होम क्वार्नटाइन में चले गए।इनमे से अब काफी लोगों का टेस्ट निगेटिव भी आ चुका है |

Coronavirus के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।