Hina Khan बी प्रैक के नए म्यूजिक वीडियो में आएँगी नज़र

0
56
Hina Khan
Hina Khan

मुंबई | Hina Khan आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके पिता का हाल ही में निधन हो गया और उसके पिता के निधन के दो दिन बाद, अभिनेत्री ने COVID -19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया। अपने इस बुरे दौर से उबरने और अपने जीवन को संतुलित करने के लिए उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला भी किया ।

जबकि वह सोशल मीडिया से दूर है, उनकी टीम वर्तमान में उनके सभी सोशल मीडिया हैंडल को संभाल रही है। हाल ही में, उनकी टीम ने तन्मय सिंह और बी प्रैक के साथ उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा की।

हिना की टीम ने इसे उनके ट्विटर पर उनके आगामी प्रोजेक्ट की झलक दी। पत्थर वारगी शीर्षकके इस म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री को देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्सुक हैं।

वर्क फ्रंट पर, हिना खान शहीर शेख के साथ कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं, जब उन्होंने अपने पिता के निधन की खबर सुनी। अंतिम संस्कार के लिए वह तुरंत मुंबई आ गई।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Bellbottom : अब डिज्नी हॉटस्टार पर होगा फिल्म का प्रीमियर

अपने पिता असलम खान के निधन से गमगीन अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) ने एक बार फिर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने लिखा है कि, ‛एक असहाय बेटी जो अपनी मां के साथ तब भी नहीं रह सकती है जब उसे सबसे ज्यादा आपकी जरूरत हो। प्रिय लोगों समय न केवल हमारे लिए कठिन है, बल्कि हर एक के लिए चुनौती है। लेकिन, एक कहावत है कि समय कभी नहीं टिकता है। मैं हमेशा मेरे डैडी की मजबूत लड़की रही हूं …दुआएं भेजते रहिये। वहां उजाला होने दो।’

हिना खान (Hina Khan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण समय है। मेरी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मैं डॉक्टरों के दिशा-निर्देश पर होम क्वारेंटीन हूं और सभी जरूरी दवाइयों ले रही हूं। आप सभी से निवेदन कर रही हूं कि जो कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया हो अपनी जांच करा लें। आप सभी की दुआओं की जरूरत। सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।’