Laal Singh Chaddha : आमिर खान लद्दाख में शूट करेंगे एक्शन दृश्य

0
42
Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

मुंबई | जब देश कोविड -19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है, और ज्यादातर फिल्म की शूटिंग रुक गई है, आमिर खान लद्दाख में अपनी फिल्म Laal Singh Chaddha के लिए युद्ध दृश्यों की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। कारगिल में विभिन्न स्थानों की रेकी कर रहे अभिनेता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी गई हैं।

खबर है कि यह 45-दिवसीय शूट शेड्यूल होने की संभावना है और फिल्म के बहुत सारे एक्शन दृश्य लद्दाख और कारगिल क्षेत्र में शूट होंगे। फिल्म में विजय सेतुपति की जगह लेने वाले नागा चैतन्य फिल्म में युद्ध के दृश्यों के लिए यूनिट में शामिल होंगे।

यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, यह महामारी और लॉकडाउन के कारण आगे बढ़ायी गई थी। अब, खबर है अभिनेता फिल्म के अंतिम चरण की शूटिंग के लिए कारगिल जा रहे है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Kumkum Bhagya फेम अश्लेषा सावंत हुई कोरोना पॉजिटिव

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर इस साल मई और जून में कारगिल में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टीम कथित तौर पर वहां एक युद्ध के सिक्वेंस की शूटिंग करेगी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म, ‘फॉरेस्ट गंप’ की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें मूल रूप से टॉम हैंक्स ने अभिनय किया था। इस फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। दोनों ‘3 इडियट्स’ और ‘तालश’ के बाद तीसरी बार Laal Singh Chaddha में एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे |फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने की संभावना है |खबरों की मानें तो फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान का कैमियो भी होगा।

इस बीच, करीना ने अपने दुसरे बच्चे को जन्म दिया है |’लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा, करीना करण जौहर की परियोजना ‘तख्त’ का भी हिस्सा है। पीरियड ड्रामा में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं ।

अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर अपने अंतिम पोस्ट के माध्यम से सोशल मीडियाको छोड़ने की घोषणा की थी। इसमें लिखा था, ” दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर सभी के प्यार और गर्मजोशी के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद … मेरा दिल भर गया। , यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। यह देखते हुए कि मैं वैसे भी सक्रिय हूँ, मैंने ढोंग को रोकने का फैसला किया है। हम पहले की तरह संवाद करते रहेंगे।”

वर्क फ्रंट पर, Aamir Khan ने हाल ही में ” हर फन मौला” गीत के साथ एक फिल्म में एक विशेष उपस्थिति दर्ज की, जिसमें एली अवराम की मुख्य भूमिका थी।