धर्मा प्रोडक्शन के Covid Positive सीओओ Rajeev Mansad की स्थिति गंभीर

0
44
Rajeev Mansad
Rajeev Mansad

मुंबई। फिल्म समीक्षक और धर्मा प्रोडक्शन के सीओओ राजीव मंसद (Rajeev Mansad) की सेहत बेहद खराब बताई जा रही है। वे फिलहाल बॉम्बे के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उपचार रत हैं। राजीव की कुछ दिनों पहले कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वे होम क्वारेंटीन होकर अपना उपचार करा रहे थे। लेकिन अचानक उनका आॅक्सीजन लेवल डाउन हो गया। जिसके बाद तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। आज सोमवार को खबर आई है कि डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को गंभीर बताया है। आपको बता दें कि राजीव (Rajeev Mansad) ने पिछले साल फिल्म पत्रकारिता छोड़ दी थी और करण जौहर की प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी धर्म कार्नरस्टोन एजेंसी के सीओओ के रूप में शामिल हुए थे।

15 जनवरी को नई पारी का किया था ऐलान
15 जनवरी 2021 को आधिकारिक बयान में बताया गया था कि, ‘पत्रकार और प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक के रूप में दो दशक के सक्रिय करियर के बाद राजीव मसंद अब धर्मा प्रोडक्शंस के सीओओ और कॉर्नरस्टोन के नवीनतम उद्यम ‘धर्म आधारशिला एजेंसी’ में कदम रखने जा रहे हैं। भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपने अनुकरणीय कार्य को आगे बढ़ाते हुए मसंद अब प्रत्येक व्यक्ति के लिए विभिन्न मार्गों के माध्यम से प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी के विकास पर अधिक ध्यान देने के साथ अधिक से अधिक प्रबंधन स्थिरता के लिए जिम्मेदार होंगे।’

बहरहाल, राजीव को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियां आगे आई हैं। अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि राजीव के लिए दुआएं कर रही हूं। दूर्गा-दूर्गा। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया है कि,‘उम्मीद करता हूं कि आपकी रिकवरी बहुत तेजी से हो। हमारी प्रार्थना आपके और आपके परिवार के साथ है। जल्द ही ठीक हो जाओ।’ इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनकी जल्द से जल्द रिकवर होने की अपील है।