Toofan की रिलीज डेट पोस्टपोन, नोट शेयर कर कही यह बात

0
45
Toofan Farhan Akhtar movie
Toofan Farhan Akhtar movie

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते अब तक कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टाल दी गई। निर्माताओं के पास मौजूदा माहौल को देखते हुए कोई विकल्प नहीं बचा है। ऐसे में सोमवार को ऐलान किया गया कि एक्सल एंटरटेनमेंट की फिल्म तूफान (Toofan ) को परिस्थितियां ठीक होने तक आगे बढ़ा दिया गया है। 3 अप्रैल को शाम 5 बजकर 42 मिनट पर एक्सल इंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल पर एक नोट जारी कर इसकी (Toofan) जानकारी शेयर की है। इस नोट में लिखा है कि, ‘देश की मौजूदा स्थिति दिल दुखाने वाली है और हम एक्सल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स के माध्यम से उन सभी के लिए दुआएं कर रहे हैं जो इस महामारी से प्रभावित है।’

उन्होंने आगे लिखा है कि, मौजूदा महौल को देखते हुए हमारी पूरा फोकस पेंडेमिक पर है। हम चाहते है कि हमारे कर्मचारी, उनकी फैमिली और पूरी सोसाइटी इससे संक्रमित होने से बच सकें। ऐसे में हमने निर्णय लिया है कि हमारी फिल्म तूफान की रिलीज को तब तब पोस्टपोन करेंगे जब तक कि सिचुएशन पहले की तरह नॉर्मल नहीं हो जाती है।’ इसके आगे बताया गया है कि फिल्म की नई रिलीज डेट से आप सभी को जल्द इंफार्म कर दिया जाएगा। इसके अलावा, इस नोट में लिखा है कि कोविड से जुड़े लक्षणों को आॅब्जर्स करते रहें और वैक्सीन के लिए रजिस्टर करें और जब आपकी बारी आए उसे लगवाए भी। हम तूफान की पूरी टीम के बिहाफ पर आप सभी से निवेदन करते है कि घरों में रहे। सुरक्षित रहे और एकजुट रहें। जय हिंद।

गौरतलब है कि अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म तूफान की रिलीज डेट का ऐलान बुधवार 10 मार्च को किया गया था। अभिनेता फरहान अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘तूफान उठेगा, 12 मार्च को अमेजॉन प्राइम पर देखिए टीजर।’ इस फिल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी दिखाई देंगे। दिलचस्प बात यह है कि तूफान दूसरी खेल आधारित फिल्म है जिसमें ओम प्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर एक साथ काम कर रहे हैं।