Kannada फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, अब Naveen का निधन

0
216
Naveen Kannada Film maker
Naveen Kannada Film maker

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने से साउथ इंडियन सिनेमा के कई दिग्गज असमय मौत के जिंदगी की जंग हार गए हैं। अब एक और बुरी खबर आई है। दरअसल, वन डे के निर्देशक नवीन (Naveen) कोरोना वायरस से लड़ते हुए दुनिया को अलविदा कह गए। 36 वर्षीय फिल्म निर्माता-निर्देशक का हाल ही में अपने गृहनगर में निधन हो गया। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी इसके बाद उन्होंने पॉपर ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया था। नवीन (Naveen) ने 2011 में वन डे (One day) के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरूआत की थी। फिल्म में अप्पू वेंकटेश और रेवन्ना प्रमुख भूमिकाओं में थे।

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को लगे कई झटके
आपको बता दें कि नवीन के अलावा कर्नाटक में इंटरटेनमेंट व्यवसाय से जुड़ी कई जानी-मानी हस्तियों की जान कोविड-19 के संक्रमण की वजह से चली गई है। इनमें दिग्गज अभिनेता हुलिवन गंगाधरैया, पोस्टर डिजाइनर और निर्देशक मस्तान, अभिनेता-निर्माता डॉ. डीएस मणिनाथ जैसे नाम भी शामिल हैं। वहीं पिछले हफ्ते कोविड-19 के कारण हाई प्रोफाइल निर्माता रामू का भी निधन हो गया था। उनकी असमय मृत्यु ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक सदमे की स्थिति निर्मित कर दी थी।

दूसरी ओर, अभिनेता विवेक (Vivek) की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। बाद के दिनों में तमिल निर्देशक-छायाकार केवी आनंद (KV Anand) का भी हृदय गति रुकने से निधन हो गया। वह 54 वर्ष के थे। 1 मई को जाने-माने तेलुगु एंकर प्रदीप माचिराजू के पिता पांडुरंगा माचीराजू का निधन कोविड (Covid 19) से संबंधित जटिलताओं के कारण हो गया। इससे पहले कई फिल्मी हस्तियां कोविड को मात देने में सफल रही है। जिनमें पवन कल्याण, सोनू सूद, निवेथा थॉमस, गौरी किशन, पूजा हेगड़े और लोकेश कनगराज जैसे बड़े नाम शामिल है। वहीं, अल्लू अर्जुन ने भी हाल ही में सकारात्मक परीक्षण किया और वह होम क्वारेंटाइन है।